---Third party advertisement---

Kangra - टांडा अस्पताल के प्रशिक्षु डॉक्टरों की गुंडागर्दी, होटल में जाकर किया हमला


डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा के 10-15 प्रशिक्षु डॉक्टरों ने रविवार देर रात्रि लगभग 1:15 बजे एक निजी होटल पर जाकर होटल मालिक के पोतों व एक कर्मी पर हमला कर दिया। इस संबंध में होटल मालिक ने थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। होटल मालिक पीडी सैनी ने कहा कि देर रात्रि काफी संख्या में प्रशिक्षु डॉक्टर आए और अभद्र भाषा का प्रयोग व मारपीट करने लगे। उन्होंने बताया कि उस समय उनका छोटा पोता निखल सैनी वहां था। जब तक वह कुछ समझ सकता प्रशिक्षु डॉक्टरों ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया और निखल ऊपर की मंजिल की ओर भाग गया। इस हमले की चपेट में एक होटल कर्मी भी आया है।


उन्होंने बताया कि उनके छोटे पोते ने अपने बड़े भाई को फोन कर हमले बारे बताया, जिस पर वह तुरंत मौके पर पहुंचे। पीडी सैनी ने बताया कि वह 87 साल का है और कोरोना की वजह से सरकार के आदेशानुसार होटल से कुछ दूरी पर अपने घर में था। उन्होंने कहा कि यह सुनियोजित जानलेवा हमला था। उनके बड़े पोते शिवम सैनी ने बताया कि उसके आने पर उसे मारा और उसके पैर में भी फ्रैक्चर आ गया है। मारपीट की घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है।

डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने बताया कि शिकायत के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है। आरोपियों के विरुद्ध उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं कॉलेज प्राचार्य डॉ. भानू अवस्थी ने बताया कि होटल मालिक ने जब उन्हें इस बारे बताया तो उन्होंने ही पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाने को कहा। उन्होंने कहा कि कॉलेज के किसी छात्र द्वारा अनुशासन भंग करना सहन नहीं किया जाएगा। कॉलेज प्रशासन इस बारे सख्ती से कार्रवाई करेगा।

Post a comment

0 Comments