Kangra: प्रेमी से मिला धोखा, प्रेमिका ने जहर खाकर दी जान



प्रेम प्रसंग में धोखा खाने वाली युवती ने अपने प्रेमी की शादी से पहले मौत को गले लगा लिया। युवक ने मृतका को शादी का झांसा दिया था लेकिन इसी माह वह किसी और के साथ फेरे लेने वाला था। इस बात का पता लगने के बाद प्रेमिका ने युवक के खिलाफ ज्वाली पुलिस थाना में शिकायत भी दर्ज करवाई, लेकिन शिकायत दर्ज करवाने के बाद उसने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। पुलिस ने भी आरोपी युवक गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

लंबे समय से था प्रेम प्रसंग

जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय युवती ने प्रेमी से मिले धोखे के बाद आत्महत्या कर ली। युवती ने इससे पहले पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया था कि उसका और युवक का लंबे समय से प्रेम प्रसंग था। युवक ने उसके साथ शादी करने का वायदा भी किया था लेकिन अब वह उसको धोखा देकर अन्य युवती के साथ शादी करने जा रहा है। युवती का आरोप था कि वह इसी माह शादी किसी दूसरी युवती के साथ कर रहा है। पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के बाद शिकायतकर्ता युवती ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। गंभीर हालत में युवती को रैफर करके डॉ. राजेन्द्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा लाया गया जहां बुधवार शाम उसकी मौत हो गई।

3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा आरोपी

डीएसपी ज्वाली सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर युवक के खिलाफ धारा 376 व एससी, एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर बुधवार को ज्वाली कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...