गुपचुप तरीके से प्रभुदेवा नें रचाई शादी, सितंबर में लिए फेरें……


सितंबर माह में कोरियोग्राफर प्रभुदेवा बिहार बेस्ड फिजियोथेरेपिस्ट से विवाह के बंधन में बंधे। ये विवाह प्रभुदेवा के मुंबई रेजिडेंस में हुई। प्राप्त जानकारियों के अनुसार, दोनों अभी इन दिनों चेन्नई में रह रहे है। प्रभुदेवा ने इतने दिनों से अपनी मैरिज को सीक्रेट रखा हुआ है। प्रभुदेवा फिजियोथेरेपिस्ट से तब मिले जब वो उनके समीप अपनी बैक पेन के टेस्ट के लिए गए थे। यहीं से दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे।

दोनों ने कुछ वक़्त तक डेट किया तथा सितंबर में विवाह कर लिया। बीते सप्ताह ये खबरें थी कि प्रभुदेवा अपनी भतीजी से शादी करने जा रहे हैं। वही अब जानकारी मिल रही है कि ये खबरे पूरी प्रकट से गलत है। प्रभुदेवा का फिजियोथेरेपिस्ट से विवाह हो गया है तथा वो उनकी भतीजी नहीं है। अभी वो दोनों चेन्नई में हैं। अभी तक विवाह को लेकर प्रभुदेवा की ओर से कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। COVID-19 के कारण प्रभुदेवा की शादी प्राइवेट सेरेमनी में हुई। 

आपको बता दें कि 1995 में प्रभुदेवा का विवाह रामलता से हुआ था। रामलता से प्रभुदेवा को 3 बच्चे हैं। उनके बड़े बेटे का 2008 में कैंसर से देहांत हो गया था। 2011 में प्रभुदेवा तथा रामलता का तलाक हो गया तथा उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए। ध्यान हो कि 2010 में प्रभुदेवा ने Villu में नयनतारा के साथ काम किया था। उस समय दोनों के रिलेशन की खबरें आई थीं। जब रामलता को प्रभुदेवा के अफेयर की जानकारी मिली थी, तो उन्होंने भूख हड़ताल पर जाने की धमकी दी थी। इसके कुछ वक़्त पश्चात् प्रभुदेवा का रामलता से तलाक हो गया था। वही इसके कुछ वक़्त पश्चात् प्रभुदेवा तथा नयनतारा के ब्रेकअप की खबरें आई थीं। तत्पश्चात, प्रभुदेवा ने अपने काम पर ध्यान दिया। ये लेख भी आपको पसंद आएंगे। 👇

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...