सडक किनारे उलटा लेटी थी लडकी, पुलिस ने किया सीधा तो उड गये होश



अजमेर. अजमेर जिले के नसीराबाद में हाइवे के पास बुधवार सुबह एक 20 साल की युवती की अधजली लाश मिली है। युवती को पहले मार कर लाए और बाद में मौके पर ही पेट्रोल डालकर जलाया गया। बाद में आरोपी मौके से फरार हो गए। युवती के बाएं हाथ पर पायल लिखा है, फिलहाल, उसकी पूर्ण शिनाख्त नहीं हो सकी है। सूचना मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्टदीप भी मौके पर पहुंचे। पुलिस और एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। पूर्ण शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।



जानकारी के मुताबिक नेशनल हाइवे-79 के नसीराबाद देराठू चौराहे के पास सुबह लोगों को युवती की अधजली लाश दिखाई दी। जानकारी मिलते ही लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। पुलिस ने बताया कि युवती को आरोपी मार कर लाए और बाद में यहां जलाया गया है। युवती ने जींस पहना हुआ है। उसके एक पैर पर टैटू बना है। एक काला धागा भी बंधा हुआ है। उसके बाएं हाथ पर पायल लिखा हुआ है और ऐसे में माना जा रहा है कि उसका नाम पायल है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग गए।

इसके अलावा, पुलिस हाइवे पर लगे हुए सीसीटीवी की भी जांच कर रही है, ताकि आरोपियों के बारे में कुछ सुराग मिल सके। पुलिस ने गांव के लोगों से भी पूछताछ की है। शिनाख्त के लिए आसपास के जिले की पुलिस को भी सूचना दी गई है। अब तक कोई ठोस सुराग पुलिस को नहीं मिला है।

सीआई महावीर मीणा ने बताया कि पुलिस वारदात के हर पहलू पर सघनता से जांच कर रही है। फिलहाल, शिनाख्त नहीं हो पाई है। मज़ेदार खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...