शादी में मिला ऐसा तोहफा जिसे खोलते ही सब मच गया हड़कंप, ऐसा किया था उस तोहफे में …



Gift Matter: शादी में मिला ऐसा तोहफा जिसे खोलते ही सब मच गया हड़कंप, ऐसा किया था उस तोहफे में … पूरी दुनिया में शादी सभी मनुष्य के जीवन का एक इम्पोर्टेन्ट पार्ट होता है! दरअसल, शादी के बिना एक सभ्य समाज की कल्पना बेकार है! शादी 2 दिलों के साथ 2 आत्माओं को मेल होता है! शादी सिर्फ 2 लोग की ही नहीं होती है! बल्कि दो परिवार आपस में जुड़ते है! शादी 1 या 2 दिन का साथ नहीं होता है बल्कि पति पत्नी को पूरी जिंदगी एक दूसरे का साथ देना होता है! लेकिन कभी कभी इस खास अवसर कुछ ऐसी घटनाये घट जाती हैं! जो हैरान करने वाली होती हैं!





आज हम आपके लिए एक ऐसी ही घटना लेकर आये हैं! जिसने एक झटके में दुल्हन की पूरी जिन्दगी को बर्बाद कर दिया हैं! आमतौर पे सभी शादी के शुभ अवसर पे कुछ न कुछ गिफ्ट पाते हैं! लेकिन क्या आपने कभी सुना है! कि तोहफे के वजह से किसी की जान चली गयी हैं ओडिशा के पाटन गढ़ में कुछ ऐसा ही हुआ हैं! जहाँ पर शादी में मिले एक गिफ्ट को खोलते हुए दुल्हे समेत 3 लोगों की मौत हो गयी हैं! और दुल्हन भी बुरी तरीके से घायल हो गयी हैं!

इस घटना के घटित होने के बाद दूल्हा और दुल्हन के घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हैं! जहाँ पर कुछ समय पहले तक खुशियाँ मनाई जा रही थी! वहां पर अब गम का माहौल हैं! इस हादसे में दुल्हे के साथ उसकी दादी और एक और रिश्ते दार की जान चली गयी हैं! बताया जा रहा है की ये गिफ्ट दोपहर में आया था! और इसमें कच्चा बम होने की संभवना है! फिलहाल वैज्ञानिको की टीम इस पूरी घटना की जांच कर रही हैं और दुल्हन को राउरकेला के एक अस्पताल में भारती कराया गया हैं! जहाँ पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं! 👇 ये लेख भी आपको पसंद आएंगे। 👇
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...