बाथरूम में लगाया जासूसी कैमरा, पत्‍नी की आपत्तिजनक तस्वीरें खींची, फिर…



बाथरूम में लगाया जासूसी कैमरा, पत्‍नी की आपत्तिजनक तस्वीरें खींची, फिर… एक चौंकाने वाली घटना में पंजाब के लुधियाना में सामने आई है, जहां पर एक व्यक्ति ने अपनी 23 वर्षीय पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीरें घर के बाथरूम में जासूसी कैमरा लगाकर हासिल की और बाद में इनके आधार पर उनको ब्लैकमेल करने लगा। महिला ने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

उसकी पत्नी अब अपने माता-पिता के घर पर रहती है। उसने पुलिस को बताया कि जब वह अपने ससुराल में रह रही थी, तो उसके पति ने उसकी जानकारी के बिना बाथरूम में कैमरे लगाए और उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें क्लिक कीं। अब, उन तस्वीरों का उपयोग करते हुए वह 20 लाख रुपये की मांग कर रहा है। पत्‍नी ने बताया कि उसने उसे धमकी दी है और कहा है कि अगर वह पैसे का भुगतान नहीं करती है तो वह उसको तस्‍वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर डाल देगा।

महिला ने दावा किया कि उसके पति ने कुछ तस्वीरें पहले ही अपने व्हाट्सएप स्टेटस अपडेट के रूप में पोस्ट कर दी थीं। सहायक उप-निरीक्षक गुरदेव सिंह ने कहा, उसने यह भी आरोप लगाया कि उसके पति की मां और मामा अपराध में शामिल हैं।

महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईटी अधिनियम, 2000 की धारा 67 और 67-ए के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है। एएसआई ने कहा कि पूछताछ के बाद आरोपियों के नाम एफआईआर में जोड़े जाएंगे। पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने की प्रक्रिया में है।

एक अन्य घटना में महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी, जब उसने अपने प्रेमी के साथ नग्न वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया। आरोपी की पहचान रफीक मोहम्मद यूनुस (50) के रूप में हुई, जिसने वायरल वीडियो को देखने के बाद बुधवार को भिवंडी के नागांव रोड में अपनी बहन के घर पर अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बाद में, वह खून से सना चाकू लेकर शांति नगर पुलिस स्टेशन गया और उसने आत्मसमर्पण कर दिया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी को “शर्मसार” होने के बाद अपनी पत्नी के नग्न वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर सामने आया। उनके खिलाफ भारत दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मज़ेदार खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...