उड़े आतंकियों के चीथड़े: तबाही लेकर आ रहा था ये ट्रक, सेना ने ऐसे लिया एक्शन



उड़े आतंकियों के चीथड़े: तबाही लेकर आ रहा था ये ट्रक, सेना ने ऐसे लिया एक्शन -  घाटी में आतंकियों की नापाक हरकतों के खिलाफ भारतीय सुरक्षाबलों का अभियान जोरो-शोरों से जारी है। ऐसे में मिली खुफिया जानकारी के बाद से नगरोटा में सुरक्षा कड़ी की गई और हर नाके-इलाके पर आने जाने वाले वाहनों की जांच शुरू की गई। इस बीच भारतीय सुरक्षा बलों ने बान टोल प्लाजा के पास एक नाका लगाया था। जांच के दौरान आतंकवादियों के एक समूह ने भारतीय सुरक्षा बलों पर सुबह 5 बजे ताबड़तोड़ गोलाबारी शुरू कर दी। जिसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई।

विस्फोटक से भरे ट्रक में धमाका
जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने बान टोल प्लाजा के पास नाका लगाया था। इस बीच आतंकियों के एक गुट ने गोलियों चलाना शुरू कर दिया। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। टोल प्लाजा पर आतंकी जिस ट्रक से आए थे, उसमें भारी विस्फोटक मौजूद था।

इसके बाद एनकाउंटर के दौरान विस्फोटक से भरे ट्रक में धमाका हुआ था। ऐसे में अफरा-तफरी के इस माहौल के बीच लोगों के अवाही-जवाही पर रोक लगा दी गई है। चारों तरफ सुरक्षाबलों का नाका-बंदी कर दी गई है।

4 आतंकवादी मार गिराए
बता दें, जम्मू कश्मीर में डीडीसी के चुनाव होने वाले हैं। घाटी में डीडीसी के लिए पहले चरण का मतदान 28 नवंबर को होना है। घाटी को बारूद से दहलाने की बड़ी साजिश को भारतीय सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया है।

देश के सुरक्षा बलों ने आज एनकाउंटर में 4 आतंकवादी मार गिराए हैं। एनकाउंटर के चलते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद है। यहां पर आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। खुफिया जानकारी के बाद नगरोटा में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है हर नाके पर आने जाने वाले वाहनों की जांच शुरू की गई है।

उधर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि मारे गए सभी आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए थे। उनमें से तीन के शव बरामद कर लिए गए हैं। चौथे आतंकी के शव की तलाश की जा रही है। घाटी में हर बॉर्डर पर जवानों की तैनाती कर दी गई है।

ये लेख भी आपको पसंद आएंगे। 👇


ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...