---Third party advertisement---

मकान से आ रही थी भयानक बदबू, दरवाजा खोला गया तो घर के अंदर बिछी थी लाशें ही लाशें



मकान से आ रही थी भयानक बदबू, दरवाजा खोला गया तो घर के अंदर बिछी थी लाशें ही लाशें - : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के अभनपुर क्षेत्र के ग्राम केंद्री के एक मकान के अंदर एक ही परिवार के 5 लोगों का शव मिला है।

कमरे को जब खोला गया तो उसके अंदर घर के मुखिया का शव फंदे से लटकता हुआ पाया गया। सभी लोगों ने ख़ुदकुशी की थी। इस घटना की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को हुई। घर के बाहर देखने वालों की भीड़ जमा हो गई।

इलाके के लोग इस घटना के बाद से डरे हुए हैं। ये मामला अब सरकार के संज्ञान में भी आ चुका है। मामले की गंभीरता को समझते हुए राज्य के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने जांच के निर्देश दिए हैं।

मरने वाले परिवार में कुल 5 लोग थे
पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर सभी शव का पंचनामा कर लिया और पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया है।

इस घटना के बारें में गृहमंत्री का कहना है कि फिलहाल आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।पुलिस आत्म हत्या की वजह तलाशने में जुटी हुई है। मरने वाले परिवार में कुल 5 लोग थे, जिसमें 2 महिलाएं 2 बच्चे और एक पुरुष शामिल है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुरुष कमलेश साहू ने फांसी लगाकर सुसाइड किया है। घटना स्थल पर जांच करने पहुंची पुलिस बल के नेतृत्व करने वाले एएसपी तालेश्वर पटेल ने बताया कि कमलेश साहू की लाश उन्हें फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली, वहीं दूसरी तरफ परिवार के बाकी चार सदस्यों के शव बेड पर थे।

अभी कुछ भी बोलना मुश्किल: रायपुर पुलिस
अंदर से कमरा बंद था, लिहाजा पूरा मामला आत्महत्या जैसा नजर आ रहा है, हालांकि अभी कुछ भी बोलना मुश्किल है। उन्हें कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

मौके पर पुलिस मौजूद है और शव का पंचनामा कर पोस्टामॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामला काफी गंभीर है लिहाजा पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। इस बीच गृहमंत्री ने साफ कर दिया है कि मामले को बेहद गंभीरता से लिया जा रहा है। इस मामले की जांच कराई जा रही है।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a comment

0 Comments