नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां: दहल उठा पूरा देश, शोक में डूबी पार्टी



नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां: दहल उठा पूरा देश, शोक में डूबी पार्टी -  अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में अपराधी बेखौफ होते नजर आ रहे हैं। आए दिन राज्य से आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं। यहां पर आपराधिक गतिविधियों में इजाफा होता देखा जा रहा है। ताजा मामला प्रदेश के बर्धमान जिले से सामने आया है। यहां पर अज्ञात अपराधियों ने एक तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान दो लोग घायल भी हुए हैं।

हमले में TMC कार्यकर्ता की मौके पर ही मौत
मिली जानकारी के मुताबिक, अज्ञात अपराधियों द्वारा किए गए हमले में TMC कार्यकर्ता की मौके पर ही मौत हो गई। मामले में पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि धर्मवीर की मौके पर ही मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि कार्यकर्ता पर दो अज्ञात हमलावरों ने बुधवार रात करीब 11 बजे हमला किया था। इस हमले में उसके दो साथी भी घायल हुए हैं। पुलिस अधिकारी का कहना है कि हमलावरों की तलाश जारी है।

तृणमूल के नेता ने की दोषियों को सजा देने की मांग
वहीं तृणमूल के एक स्थानीय नेता ने इस घटना के पीछे राजनीतिक कारण होने की बात को खारिज करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने दोषियों को सजा दिए जाने की मांग की है। हालांकि भाजपा नेतृत्व की तरफ से दावा किया गया है कि कोयला बेल्ट (क्षेत्र) में लूट के बंटवारे को लेकर हुए गुटीय झगड़े की वजह से यह घटना हुई है।

सितंबर में हुई थी बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या
बता दें कि अभी हाल ही में पश्चिम बंगाल में एक गणेश रॉय नाम के BJP कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी। गणेश रॉय आरामबाग के गोघाट के रहने वाले थे। उनका शव पेड़ से लटका हुआ मिला था। इस मामले में बीजेपी ने हत्या की कड़ी निंदा की थी और कार्यकर्ता के लिए इंसाफ की मांग की थी। देश विदेश की खबरें और मज़ेदार लेख के लिए यहाँ क्लिक करें साथ में हमें फॉलो करना न भूलें।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...