इसलिए लडकियों के पेट में नही पचती हैं कोई बात, वजह जानकर हिल जायेगा दिमाग



इसलिए लडकियों के पेट में नही पचती हैं कोई बात, वजह जानकर हिल जायेगा दिमाग - यह आप अच्छी तरह जानते हैं कि जब दो महिलाएं आपस में मिलती है तो कई राज खुल जाते है। लेकिन कुछ महिलाएं कुछ ऐसी बातें कह जाती है जो उन्हें नहीं कहनी चाहिए। इससे घर में कलेश बढ़ जाता है। महिलाओं के पेट में कोई बात नहीं पचती है। वो कहीं न कहीं बात को उगल ही देती हैं। कभी आपने सोचा है कि ऐसा क्‍यों होता है। सबसे ज्‍यादा खतरा तो तब होता है जब आप उन्‍हे मना कर दें कि किसी को भी मत बताना, तब वो सबसे पहले बता देती हैं।

महिलाएं क्यों नहीं छुपा पाती है बातें

पुरानी कथाओं और महाभारत में वर्णन के अनुसार कुंती को पता था कि कर्ण उनका पुत्र है लेकिन उन्‍होने यह सत्‍य सभी से छुपाएं रखा। जब यह बात उनके पांडव पुत्रों को पता चली तो उनके ज्‍येष्‍ठ पुत्र युधिष्ठिर ने उन्‍हे शाप दे दिया, “आपने यह बात छुपाकर रखी, इसलिए मैं आपको शाप देता हूँ कि आज के बाद आप क्‍या दुनिया की कोई भी स्‍त्री अपने पेट में बात पचाकर नहीं रख पाएगी। वह सत्‍य को उगल ही देगी।”

महिलाओं में बच्‍चों की तरह जिज्ञासा होती है जो कभी शांत नहीं होती। उनसे कोई बात हज़म नहीं होती है और वह हर बात को जानने की इच्‍छा भी रखती हैं।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...