तेज़ प्रेशर लगते ही जैसे टॉयलेट में पेंट खोलकर बैठा, तभी हुई मौत से मुलाकात



तेज़ प्रेशर लगते ही जैसे टॉयलेट में पेंट खोलकर बैठा, तभी हुई मौत से मुलाकात - टॉयलेट जहां जानकर इंसान काफी हल्का फील करता है। सोचा अगर वहां कुछ ऐसा हो जाये जिससे मौत का मंज़र नज़र आ जाए तो कैसा होगा। सोचकर देखिये आपको बहुत तेज़ टॉयलेट लगी है, और आपको बाथरूम जाकर हल्का होना हो। लेकिन वहां आपका स्वागत एक ज़हरीला सांप करे तो, तो क्या होगा ? ऐसा ही कुछ कुछ हुआ बैंकॉक में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ।


यहां आदिसक थानॉसिल नाम के शख्स ने अपने फेसबुक पोस्ट में खुद के साथ हुई घटना की एक तस्वीरें पोस्ट की है। थानॉसिल दवारा तीन तस्वीरें शेयर की गई। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि उसे अर्जेन्ट बाथरूम जाना था। इसके लिए वो घर के गेराज के पास बने बाथरूम में चला गया। वहां जैसे ही उसने पेंट उतारे, उसे कुछ अजीब लगा। जब उसने गौर से कमोड के नीचे झांका, तो वहां काले रंग का एक कोबरा छिपकर बैठा था।


आदिसक के बताया, अगर वह सांप को नहीं देख पाते, तो वह वही बैठ जाते। जिससे सांप उनपर अटैक कर देता। आदिसक ने लिखा कि गनीमत रही कि कोई और उस समय टॉयलेट इस्तेमाल नहीं कर रहा था। नहीं तो उसे ये सांप काट लेता। यह सांप काफी ज़हरीला और कोबरा प्रजाति का था, जिसे उन्होंने रस्सी से खेच के बहार निकला था। अगर ये किसी को काट ले तो उसकी जान बचाना काफी मुश्किल है। देश विदेश की खबरें और मज़ेदार लेख के लिए यहाँ क्लिक करें साथ में हमें फॉलो करना न भूलें।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...