जब नहाते समय महिला का फट गया पेट, बाथरूम के फर्श पर लटकी आंत..कही आप तो नहीं करते ऐसा



जब नहाते समय महिला का फट गया पेट, बाथरूम के फर्श पर लटकी आंत..कही आप तो नहीं करते ऐसा - घटना स्कॉटलैंड के मेक्डफ शहर की है, जहां से एक बेहद वाला मामला सामने आया है। यहां 38 वर्षीय मेल ब्रेमनर नाम की एक महिला मां बनने के 5 दिन बाद नहा रही थी, महिला जब शैंपू उठाने के लिए नीचे झुकी तो अचानक उसका पेट फट गया। पेटी का आंत उसके हाथ में आ गई।


महिला काफी कोशिश के बाद बाथरूम से बहार आई, और सोफे पर बैठ गई। तभी महिला के पति ने डाक्टर को कॉल की, जिसके बाद महिला को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। मेल ब्रेमनर ने अपने पहले बच्चे को सिजोरियन डिलीवरी के जरिए जन्म दिया था। महिला के पेट में टांके लगे हुए थे, लेकिन जब वह शैंपू उठाने झूकी तो वो टांके खुल गए।


डॉक्टर्स दवारा बाहर आई आंत अंदर की गई और दोबारा टांके लगाए गए। इस दौरान कुछ दिन महिला को हॉस्पिटल में ही रहना पड़ा। डॉक्टर ने बताया कि अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। महिला ने अपना सोशल मीडिया पर अपना एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि सिजेरियन डिलीवरी इतनी आसान नहीं होती, जितना डॉक्टर उसे बताते हैं।


महिला ने कहा कि उस हादसे के दौरान इतना डर गई थी कि उस दौरान उन्हें केवल भगवान ही याद आ रहा था। हादसे के बाद मैं बाहर आकर बैठ गई थी, और मेरा पेट और उसके अंदर का सामान मेरे हाथ में था। उस वक्त मेरी आंखों के सामने सबकुछ घूम सा रहा था। वो काफी डरावना एक्सपीरियंस था। मुझे भयानक दर्द हो रहा था।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...