लड़कियां पैर में क्यों बांधती है काला धागा, जानिये क्या है इसकी असली वजह…..



लड़कियां पैर में क्यों बांधती है काला धागा, जानिये क्या है इसकी असली वजह…..आपने देखा होगा कि कुछ लोग पैरों में काला धागा पहनते हैं। लेकिन सबसे ज्यादा काला धागा लड़कियों के पैरों में देखा जाता है। काले धागे को देखकर अक्सर ये ख्याल मन में आता है कि आखिर लड़कियां पैरों में काला धागा क्यों पहनती हैं। तो आइए आज हम आपको इसकी वजह बताते हैं।

कुछ लोगों के घरवाले जबरदस्ती काला धागा पहना देते हैं तो कुछ लोग अपनी सुंदरता के बचाव के लिए इसे पहनना पसंद करते है। आपने ज्यादातर लड़कियों को अपने पैरों मे काले रंग का धागा बांधे हुए बहुत देखा होगा अक्सर लड़कियां अपनी सुंदरता को नजर लगने से बचाने के लिए इस काले रंग के धागे को बांधती हैं।

कहा जाता है कि काले रंग का धागा बांधने से आपको बुरे सपने नहीं आते। अगर आपको रात में बार-बार बुरे बुरे सपने आते हैं या आप को ऐसा लगता है कि सपने में आपको कोई दौड़ा रहा है। हिमाचली खबर या कोई आपको प्रेत आत्मा परेशान कर रही है। और आपकी नींद टूट जाती है। तो आप काले रंग का धागा जरूर बांधें।

असल में काले रंग का धागा किसी भी नकारात्मक चीजों के प्रभाव से हमारे शरीर को बचाता है काले रंग के धागे से आप किसी किसी की भी कूदृष्टि से बच सकते हैं। मज़ेदार खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...