हादसे में बिछीं लाशें: सड़क पर मौत का मंजर देख कांपे लोग, दर्जनों लोग….



हादसे में बिछीं लाशें: सड़क पर मौत का मंजर देख कांपे लोग, दर्जनों लोग…. मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, सिंगरौली जिले के पास एक गांव में ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में चार लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। इस घटना के बारे में सिंगरौली पुलिस ने जानकारी दी है।

एसपी, विधायक और जिला मजिस्ट्रेट ने घटनास्थल का किया दौरा
बता दें कि घटना की सूचना पाकर जिला मजिस्ट्रेट राजीव रंजन मीना, एसपी विरेंद्र कुमार सिंह और देवसार विधायक सुभाष रामचरित वर्मा अस्पताल पर पहुंचे। इसके साथ ही घटनास्थल का दौरा किया।

मिनी ट्रक में बैठकर अपने गांव वापस लौट रहे थे लोग
मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना सिंगरौली जिले के पुलिस हेडक्वार्टर से 60 किलोमीटर दूर भलैया टोला गांव के पास रात करीब दो बजे के आसपास हुई है। इस हादसे की पुलिस स्टेशन इंचार्ज शंखधर द्विवेदी ने जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि मिनी ट्रक में बैठकर लोग अपने गांव वापस लौट रहे थे, तभी ये हादसा हो गया। ट्रक में सवाल लोग पास ही में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, वहीं से ये सभी वापस अपने गांव लौट रहे थे।

ट्रक के ड्राइवर ने वाहन से खोया अपना नियंत्रण
पुलिस स्टेशन इंचार्ज शंखधर द्विवेदी ने जानकारी दी कि वापस लौटते वक्त ट्रक के ड्राइवर ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया था, जिस वजह से यह हादसा हुआ। ड्राइवर के नियंत्रण खोने से ट्रक पलट गया। इस हादसे में मौके पर ही चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 15 लोग घायल हुए हैं। इनमें से दस लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। दुर्घटना में घायल लोगों को इलाज के लिए पास के ही हॉस्पिटल में एडमिट कर दिया गया है। मज़ेदार खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...