दुबई के जिस होटल में हनीमून मना रही है नेहा कक्कड़, किराया जानकर हो जायेंगे सन्न



दुबई के जिस होटल में हनीमून मना रही है नेहा कक्कड़, किराया जानकर हो जायेंगे सन्न - सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह पिछले दस दिनों से दुबई में अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. अब दोनों की केमिस्ट्री तो काफी पसंद की जा रही है, लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है वो होटल जहां पर दोनों ने अपना डेरा जमा रखा है.

नेहा और रोहनप्रीत दुबई के पांच सितारा होटल एटलांटिस द पाम में रुके हुए हैं. वो होटल जितना आलीशान और खूबसूरत है, उसकी कीमत आपको उससे भी ज्यादा हैरान कर देने वाली है.

बताया जा रहा है कि जिस रूम में नेहा और रोहनप्रीत रुके हैं, उसकी एक दिन की कीमत 1 लाख से भी ज्यादा है. जिस तरह के रूम में नेहा और रोहनप्रीत ठहरे हैं उसकी कीमत तो 1,01,481 रुपये बताई जा रही है.

होटल की तरफ से सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की गई हैं. ये होटल अपने आप में ही काफी खूबसूरत शहर है जहां पर बीच से लेकर स्विमिंग पूल तक, हर तरह के इंतजाम मौजूद हैं.

होटल ने नेहा और रोहनप्रीत की भी कई तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में दिखाया जा रहा है कि उस होटल में दोनों नेहा और रोहनप्रीत किस अंदाज में एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों साथ में रोमांटिक तस्वीरें क्लिक करवा रहे हैं.

नेहा ने भी जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें उस होटल की खूबसूरती और ज्यादा निखकर सामने आ रही है. होटल की बालकनी से लेकर रेस्टोरेंट तक, सबकुछ अद्भुत दिख रहा है.

आपको ये जानकर भी हैरानी होगी जिस होटल में नेहा और रोहनप्रीत रुके हैं, अगर आप वहां पर सबसे सस्ता रूम भी बुक करते हैं तो आपको 25 हजार से ज्यादा रुपये मात्र एक दिन के देने पड़ेंगे.

नेहा और रोहनप्रीत की बात करें तो दोनों ने 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी की थी. कोरोना काल की वजह से ज्यादा मेहमान तो शादी में नहीं दिखे थे, लेकिन दोनों की मस्ती ने सभी का दिल जीत लिया था.

कभी नेहा ने रोहनप्रीत के लिए गाना गया था तो कभी रोहनप्रीत ने भी नेहा के लिए भांगड़ा किया था. दोनों की वो जुगलबंदी सभी को काफी पसंद आई थी. सोशल मीडिया पर दोनों की हर तस्वीर छाई रही थी.

हाल ही में नेहा और रोहनप्रीत ने करवा चौथ का त्योहार भी सेलिब्रेट किया था. नेहा का खूबसूरत अंदाज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया था. लाल साड़ी में नेहा काफी सुंदर दिख रही थीं, वहीं रोहनप्रीत ने भी ट्रेडिशनल कुर्ता पहन रखा था. देश विदेश की खबरें और मज़ेदार लेख के लिए यहाँ क्लिक करें साथ में हमें फॉलो करना न भूलें।




ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...