//]]>
---Third party advertisement---

इस गांव में अचानक आसमान से होने लगी ‘सोने’ की बारिश, दूर-दूर से लूटने पहुंचे लोग



इस गांव में अचानक आसमान से होने लगी ‘सोने’ की बारिश, दूर-दूर से लूटने पहुंचे लोग - जिस गांव में सोने गिरने की घटना सामने आई है वहां लोगों को सबसे पहले सोने के टुकड़े सड़क और आसपास की झाड़ियों में मिले थे।

आसमान से बारिश होती है तो समझ आता है लेकिन बारिश की जगह अगर सोना गिरने लगे तो आप क्या कहेंगे? आपको लगेगा ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन हम आपसे कहेंगे कि ऐसा हुआ है सूरत के एक गांव में. जी हां, जब गांव में आसमान से सोने की बारिश हुई तो लूट मच गई. लोग दूर-दूर से टॉर्च लेकर सोना लूटने आने लगे. सोने की चाह लोगों में इस कदर थी कि, रात के अंधेरे में भी लोगों को झाड़ियों में घुसते हुए डर नहीं लगा.


आसमान से गिरा सोना
पूरी घटना गुजरात के सूरत हवाई अड्डे के पास डुम्मस गांव की है. जहां बीते गुरुवार आसमान से सोने गिरने की खबर आग की तरह फैल गई. सोना भी छोटे-छोटे टुकड़ों में था और आकार सोने की ईंट की तरह बताया जा रहा है. जब लोगों को इस बारे में भनक लगी तो सारा कामकाज छोड़कर लोग निकल पड़े सोना लूटने.

बताया जा रहा है कि जिस गांव में सोने गिरने की घटना सामने आई है वहां लोगों को सबसे पहले सोने के टुकड़े सड़क और आसपास की झाड़ियों में मिले थे. कुछ लोगों का मानना है कि विदेश से कोई व्यक्ति अधिक मात्रा में सोना लेकर आ रहा होगा और चेकिंग के डर से उसने सोना नीचे फेंक दिया होगा. जो गांव वालों और अन्य लोगों के हाथ लगा. फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि जो आसमान से गिरा वो सोना है या कुछ और.

कुछ लोगों को मिली निराशा
जिन लोगों को सोने की खबर सबसे पहले मिली और उनके पीछे जो लोग दौड़े वो ज्यादा मात्रा में सोना लेकर गए. वहीं जो लोग देरी से आए और काफी ढूंढने के बाद भी सोना नहीं मिला. वह निराश होकर वापस लौट गए. मगर सूरत का ये गांव सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में बना हुआ है. देश विदेश की खबरें और मज़ेदार लेख के लिए यहाँ क्लिक करें साथ में हमें फॉलो करना न भूलें।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a comment

0 Comments