जो पुलिस न कर पाई वो भैंस ने कर दिखाया, खुद ही ढूंढ निकाला .......


जो पुलिस न कर पाई वो भैंस ने कर दिखाया, खुद ही ढूंढ निकाला - मुहं से ठाएं ठाएं करके यूपी पुलिस बदमाशों को भगा देती है तो कभी डंडों पर ही घुड़सवारी की प्रैक्टिस करती है. तो कभी तीन चार थानों की पुलिस मंत्री जी के भैंस को खोज निकालने में जूट जाती है. यूपी पुलिस ऐसे ही कारनामों के लिए फेमस है और एक बार फिर से यूपी पुलिस ने इस तरह के अजीब वाकये को अंजाम दिया. अब कन्नौज से यूपी पुलिस का ऐसा कारनामा सामने आया जिसे सुन कर आप सोच में पड़ जाएंगे.

मामला कुछ यूँ है की कन्नौज पुलिस ने भैंस के ऊपर ही छोड़ दिया की वो अपने असली मालिक को पहचाने. यानी की भैंस जिस के साथ चल पड़े वही असली मालिक है. ख़बरों के मुताबिक़ ये मामला है कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र का. जहां दो अलग अलग इलाकों से भैंस चोरी हो गई थी।.एक अलीनगर निवासी धर्मेंद्र की और दूसरी तालग्राम की वीरेंद्र की, अब इन्होने पुलिस में चोरी का मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने भी मुस्तैदी दिखाते हुए चोरी की हुई भैंस को बरामद कर लिया गया, इसके बाद दोनों को जानकारी दी गई.

जरुर पढ़ें: लव जिहाद का सच: पहले हिन्दू युवती को फंसाया फिर दोस्तों को बेच दिया

अब हुआ ये की एक ही भैंस को लेने के लिए दो दो मालिक पहुँच गए, और दोनों ने दावा किया की ये भैंस उनकी है. अब पुलिस भी फैसला करने में कंफ्यूज हो गई की आखिर भैंस किसकी है. और आखिर में जाकर पुलिस ने ऐसा फैसला लिया की आप सोचने पर मजबूर हो जाए. दरअसल पुलिस ने भैंस के ऊपर छोड़ दिया की वो अपने मालिक को पहचाने. फिर क्या था भैंस ने अपने मालिक को पहचाना और पीछे पीछे चल दी. अब एसएसआई के इस समझदारी भरे फैसले की खूब तारीफ़ हो रही है। वहीं दूसरा पक्ष भी इस निर्णय को लेकर सहमत है. देश विदेश की खबरें और मज़ेदार लेख के लिए यहाँ क्लिक करें साथ में हमें फॉलो करना न भूलें।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...