चरित्रहीन महिलाओं की होती हैं ये निशानियां, ऐसे कर सकते हैं आसानी से पहचान




भारत में महिलाओं को देवी का दर्जा दिया गया है लेकिन जिस तरह हाथ की पाँचों उंगलियाँ बराबर नही होती, ठीक उसी तरह सभी महिलाओं का बात व्यवहार और आचरण या आदत एक जैसा नही हो सकता है इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी बात बताने जा रहे है, जिससे आप महिलाओं के चरित्र को अच्छी तरह से पहचान सकते हैं क्योंकि महिलायें आपको अर्श से फर्श तक महिलायें ही आपको फर्श से अर्श तक ला सकती है.

तो आइये हम जानते कुछ ऐसे ही लक्षण बताते हैं जो महिलाओं के चरित्र को बयां करते हैं.

महिला की कनिष्ठ ऊँगली –
जिस महिला की कनिष्ठ ऊँगली सामान्य आकार से छोटी होती है और वो जमीन को नही छू पाती है और अगर इस महिला के कनिष्ठ ऊँगली के बगल वाली ऊँगली सामान्य आकार से बड़ी हो तो इस प्रकार की महिलायें समयानुसार बदलती रहती हैं.

अधिक गुस्सा करने वाली स्त्रियाँ –
अगर किसी महिला को बात बात पर गुस्सा आता है और गुस्सा कंट्रोल नही कर पाती है. उसका स्वभाव ही गुस्से वाला है तो ऐसी महिलाओं के चरित्र के उपर भरोसा नही किया जा सकता.

महिला के पीछे का हिस्सा –
अगर किसी महिला के पैर का पिछला हिस्सा काफी बड़ा है और बाहर निकला हुआ है और नसें काफी बाहर है ऐसी महिलायें भी अशुभ मानी जाती है इनसे दूरी बना कर रखना चाहिए.

महिला का पेट –
अगर किसी महिला का पेट घड़े के आकार का है तो ऐसी महिलायें उम्रभर गरीबी और दरिद्रता में जिन्दगी गुजारती हैं और जिस महिला का पेट गद्देदार और लम्बा है तो इस तरह की महिलायें अशुभ मानी जाती हैं.

महिला का कद –
जिन महिलाओं का कद सामान्य से लम्बा है और उनके होठों के उपर बाल हैं तो इस तरह की महिलाओं को उनके पति के लिए अशुभ माना जाता हैं.

महिला के कान –
अगर किसी महिला के कान में बाल हैं तो इस तरह को महिलाओं को अशुभ ही माना जाता है. .
इस पोस्ट के जरिये हम किसी को भावनाओं को ठेस नही पहुंचाना चाहते है यह ल्रेख उन लोगों के लिए है जो ज्योतिष विद्या में विश्वास रखते हैं

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...