पाकिस्तान को भारत का तगड़ा जवाब: अब रो रहे इमरान खान, तोड़ा…



पाकिस्तान को भारत का तगड़ा जवाब: अब रो रहे इमरान खान, तोड़ा… भारत के खिलाफ पाकिस्तान की नापाक साजिश जारी है। अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी सेना लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रही है। पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान की तरफ से पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में भारी गोलीबारी की गई है।

पाकिस्तान की तरफ से देर रात 02:30 बजे मनकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर मोर्टार और छोटे हथियारों से गोले दागे। पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का भारतीय सेना ने तगड़ा जवाब दिया है।

भारत ने दिया मुहतोड़ जवाब
इससे पहले पाकिस्तान की तरफ गुरुवार रात को भी सीजफायर का उल्लंघन किया गया था। पाकिस्तानी सेना ने करीब सात घंटे गोलीबारी की और बीएसएफ की चौकियों को निशाना बनाया। इस दौरान भी बीएसएफ ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

पाकिस्तान ने रात दस बजे से लेकर सुबह पांच बजे तक रुक-रुक कर फायरिंग की। इस दौरान बीएसएफ की मनियारी पोस्ट और उसके साथ लगते रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर गोलीबारी की। हालांकि इसमें किसी तरह के जानमाल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है।

इससे पहले पाकिस्तान की ओर से उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा और जम्मू डिविजन के पुंछ जिले में भारी गोलीबारी की गई थी। इसमें तीन भारतीय जवान शहीद हो गए थे। भारतीय सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने का काम किया था।

नहीं सुधर रहा पाकिस्तान
पाकिस्तान की नापाक हरकतों पर भारत ने पाकिस्तान को अब तक कई बार भारी नुकसान पहुंचाया है। लेकिन पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। वह कुछ भी करके भारत में अशांति फैलाना पहुंचाना चाहता है। पाकिस्तान की मंशा जम्मू-कश्मीर आतंकियों की घुसपैठ कराने की है जिसके कारण वह लगातार बिना उकसावे सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है।

पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग के बाद इस क्षेत्र में भारी तनाव का माहौल है। रिहायशी इलाकों को निशाना बनाए जाने से लोग डरे हुए हैं। भारत ने कई बार पाकिस्तान को करार जवाब देते हुए उसकी चौकियों को तबाह कर दिया है। इसके साथ ही कई सैनिकों को ढेर किया है। मज़ेदार खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...