//]]>
---Third party advertisement---

शादी के तुरंत बाद नेहा कक्‍कड़ की जिंदगी में आया भूचाल! पति रोहनप्रीत की एक्‍स ने…



शादी के तुरंत बाद नेहा कक्‍कड़ की जिंदगी में आया भूचाल! पति रोहनप्रीत की एक्‍स ने… नेहा कक्‍कड़ की शादी को अभी एक हफ्ता भी नहीं गुजरा है कि उनके पति रोहन प्रीत सिंह की एक्‍स सामने आ गई हैं । बात सिर्फ इतनी ही नहीं है, एक्‍स उनके पति को कॉल भी कर रही हैं । शादी के चंदों बाद ही हो रही इस हरकत से नेहू बहुत नाराज हैं । अब नेहा कक्कड़ का भी रिएक्शन सामने आया है । नेहा बहुत नाराज हैं, उनके इस रिएक्‍शन पर एक दोस्‍त ने लिखा है ये तो होना ही था ।

कौन हैं रोहन प्रीत सिंह की एक्‍स गर्लफ्रेंड?
रोहनप्रीत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया सेंसेशन अवनीत कौर हैं । जी हां, लेकिन सवाल यही है कि शादी के बाद neha-1अवनीत कौर अब रोहनप्रीत को क्यों फोन कर रही हैं । चलिए सस्‍पेंस खत्‍म करते हैं, दरअसल अवनीत, रोहनप्रीत की असली एक्स नहीं बल्कि एक वीडियो में हैं । जी हां, रोहनप्रीत जल्द अवनीत कौर के साथ एक नए गाने में दिखने वाले हैं । इस वीडियो का नाम है एक्स कॉलिंग । इस गाने का पोस्टर रोहनप्रीत और नेहा दोनों ने शेयर किया है ।

नेहा ने किया शेयर
इस गाने के पोस्‍टर को पति-पत्‍नी ने अपनी अपनी इंस्‍टा वॉल पर शेयर किया है । शादी के बाद सोशल मीडिया पर ये पोस्ट देखकर लोग खूब neha-rohanpreetरिएक्ट कर रहे हैं । नेहा कक्‍कड़ ने गाने का पोस्टर शेयर करते कैप्शन में सिर्फ रोहनप्रीत को टैग किया है और #ExCalling के साथ गुस्से वाली इमोजी शेयर की है । इस पर टोनी कक्‍कड़ ने तो मस्‍ट अवेटिंग कमेंट किया है लेकिन उनके एक दोस्‍त और वीडियो मेकर अंशुल गर्ग ने मस्‍ती करते हुए लिखा है, ये तो होना ही था ।

किस करते हुए तस्‍वीर हो रही वायरल
नेहा और रोहनप्रीत के इंगेजमेंट की एक तस्‍वीर तेजी neha-kissसे वायरल हो रही है । दोनों इसमें एक दूसरे को किस कर रहे हैं । आपको बता दें नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था । शादी से पहले दोनों का सॉन्ग नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ, जिसे लेकर बहुत कन्‍फ्यूजन क्रिएट हुआ । neha-kiss-4नेहा और रोहन प्रीत अपने वेडिंग और प्री-पोस्‍ट आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे थे । दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं । मज़ेदार खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a comment

0 Comments