अभी-अभी: बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर ने कुत्ते की रस्सी से लगाई फांसी, सदमे में देश



अभी-अभी: बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर ने कुत्ते की रस्सी से लगाई फांसी, सदमे में देश: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए साल 2020 एक काल की तरह साबित हो रहा है। एक के बाद एक दिग्गज एक्टर ने इस दुनिया को अचानक अलविदा कह दिया। वहीं कई एक्टर ऐसे हैं, जिन्होंने खुद सुसाइड कर लिया। जहां अभी तक फैन्स सुशांत सिंह राजपूत की मौत के गम से उभरे नहीं है कि वहीं अब एक और एक्टर ने सुसाइड कर लिया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा (Asif Basra) की।

धर्मशाला में एक कैफे के पास किया सुसाइड
आसिफ बसरा ने रुवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला (Dharamshala) में एक कैफे के पास सुसाइड कर लिया है। ये कैफे मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित है। हालांकि एक्टर के इस कदम के पीछे क्या वजह थी, इस बारे में अभी कुछ भी सामने नहीं आया है। कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन (Kangra SP) ने इस मामले की पुष्टि की है।


मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, आसिफ बसरा पिछले पांच सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे। वो वहां UK की एक महिला के साथ लिव इन में मैक्लोडगंज में रहते थे।

डिप्रेशन में थे आसिफ बसरा
बताया जा रहा है कि आसिफ बसरा गुरुवार दोपहर अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। इसके बाद वो घर पास आ गए और कुत्ते की ही रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं प्रारंभिक जांच के मुताबिक कहा जा रहा है कि बसरा डिप्रेशन में चल रहे थे। बता दें कि आसिफ बसरा फेमस टीवी एक्टर हैं और कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम
बसरा कई बॉलीवुड मूवी ‘परजानियां’ ब्लैक ‘फ्राईडे’ में नजर आए हैं। इसके अलावा वो हॉलीवुड मूवी आउटसोर्स में भी काम कर चुके हैं। यही नहीं उन्होंने हिमाचली फिल्म सांझ में भी काम किया है। बता दें कि ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ मूवी में उन्होंने इमरान हाशिमी के पिता का किरदार निभाया था। देश विदेश की खबरें और मज़ेदार लेख के लिए यहाँ क्लिक करें साथ में हमें फॉलो करना न भूलें।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...