पत्नी को ढूढ रहा था पति, दोस्त के घर पहुंचा तो मिली ऐसी हालत में…कि देखकर उड़ गये होश



पत्नी को ढूढ रहा था पति, दोस्त के घर पहुंचा तो मिली ऐसी हालत में…कि देखकर उड़ गये होश - महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक सनसनी खेज मामला सामने आ रहा है। जिस घटना ने लोगों के कान खड़े कर दिए है। आपको बता दें कि इस जिले में एक शख्स की पत्नी गायब हो गई थी। उसने काफी तलाश की लेकिन पत्नी नहीं मिली। आपको बता दें कि यह शख्स दो दिन बाद अपने दोस्त के यहां गया तब उसने देखा कि उसकी पत्नी और उसके दोस्त की बॉडी फैलेट में सड़ी-गली हालत में मिली।

ठाणे जिले से पत्नी हुई लापता
इस शख्स की पत्नी 17 नवंबर को घर से लापता हुई थी। आपको बता दें कि महाराष्ट्र के ठाणे जिले में यह मामला सामने आया है। यह घटना ठाणे जिले के अंबरनाथ फ्लैट की घटना है जिसमें इस महिला का शव पड़ा मिला। इस फ्लैट में दोनों की बॉडी सड़ रही थी। आपको बता दें कि इस महिला की जांच करने पर इसका नाम जयंती शाह के रूप में सामने आया।

बेहरहमी से घटना को दिया अंजाम
महाराष्ट्र की इस घंटना ने लोगों को दहला दिया है। आपको बता दें कि इस महिला के पति अजीत ने शिवाजी पुलिस स्टेशन पर इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दूसरा शव उसके दोस्त संदीप सक्सेना का था। दो दिन बाद जब पुलिस पहुंची दोनों बॉडी बुरी तरह से सड़ चुकी थी। पुलिस ने इस घटना को देखकर अंदाजा लगाया कि संदीप ने गले काटने वाली स्टोन कटर का इस्तेमाल किया था। संदीप ने पहले महिला की हत्या को अंजाम दिया उसके बाद खुद का गला काट लिया।

पुलिस ने दी यह जानकारी
पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी और बताया कि अजीत और संदीप एक ही फर्म में काम करते थे। संदीप अक्सर अजीत के घर जाया करता था। अजीत की पत्नी और संदीप के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो चुकी थी। आपको बता दें कि संदीप और जयंती के बीच सबंध बन रहे थे जिसका विरोध अजीत ने किया। इसके बाद 17 नवंबर को जयंती घर से लापता हो गई। दो दिन बाद जब अजीत के फ्लैट में जांच की तब दोनों की बॉडी मिली।
आपको निचे दी गयी ये खबरें भी बहुत ही पसंद आएँगी।
ससुर को लग गई बहू से संबंध बनाने की लत, बेटे को तब लगी भनक जब…
लाश को रात में क्यों नहीं छोड़ना चाहिए अकेले, जानिए ये खतरनाक सच्चाई
इस खास किसम के मशरूम को सूंघते ही कामुक हो जाती हैं लड़की, वैज्ञानिक भी हैं हैरान
रात को पत्नी ने कहा पांव में पायल चुभ रही है उतार दो, सुबह होते ही पति के उड़ गए होश
बढ़ती जा रही है महिलाओं दवारा प्राइवेट पार्ट में तंबाकू रखने की घटना, जानिए क्यों करती हैं ऐसा
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...