800 साल बाद 12 नवम्बर को एक साथ बनी है शनि, केतु और गुरु की युति, इन राशियों को बना देंगे मालामाल..



800 साल बाद 12 नवम्बर को एक साथ बनी है शनि, केतु और गुरु की युति, इन राशियों को बना देंगे मालामाल..

आज आप मानसिक उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। ऊर्ध्वाधर दोस्तों की मदद से वित्तीय कठिनाइयों को हल करता है। अपनी प्रेमिका के साथ अपनी भावनाओं और रहस्यों को साझा करने का यह सही समय नहीं है। आज आपको दोस्तों का समर्थन प्राप्त है। आज, आपको अपनी नौकरियों पर निर्णय लेने से पहले अपने विशिष्ट लोगों के साथ इस पर चर्चा करनी चाहिए। आपको पारिवारिक सुख मिलेगा। और व्यवसाय बढ़ने पर अच्छा मुनाफा। यदि आप आज ध्यान देते हैं और दूसरों में निवेश करते हैं, तो वित्तीय नुकसान लगभग निश्चित है। आपको संतुलित आहार चाहिए। अपने साथी से बात करें और कुछ दिलचस्प योजनाएँ बनाएँ। 

विवाहित जीवन के लिए आज का दिन उत्तम है। अगर आपको जोड़ों का दर्द है, तो अब आपको राहत मिल सकती है। आप पति के साथ रोमांटिक रिश्ते में मधुर दिखती हैं। वाहन रखें। आज आपको परिवार के वरिष्ठ सदस्यों का समर्थन प्राप्त होगा ताकि आप कुछ बड़ी जिम्मेदारियों को पूरा कर सकें। कृषि क्षेत्र में विशेष लाभ होगा। चर्चा से बाहर रहें। धन कमाना संभव है। कोर्ट-कचहरी के मामले आपको आसानी से खुश कर देते हैं। जैसे ही काम का दबाव बढ़ता है, आप मिजाज और कठिनाइयों का अनुभव करेंगे। आपको डॉक्टर की राय के अनुसार एक सरल रवैया अपनाना चाहिए और व्यायाम करना चाहिए।समय पर आवश्यक कार्यों को पूरा करने के लिए। आज व्यवसाय में मेरे लिए निराशा का दिन है। कोई नया काम शुरू किया जा सकता है। संतों का आशीर्वाद लें। नया काम शुरू करने की योजना को टाल दें। विरोधी आपका खुलकर विरोध करेंगे। काम की भीड़ के कारण रोमांस में गिरावट। कार्यस्थल पर अकेलापन महसूस करना तनावपूर्ण हो सकता है।

व्यस्त काम में रुकावट आती है। दौड़ लंबी है। बुरी सूचना प्राप्त करें, धैर्य रखें। निर्माण में देरी होगी। चिंता और तनाव रहेगा। दोस्तों के साथ अच्छे समय का आनंद लें। काम पर आय की एक निश्चित राशि होगी।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...