मात्र 799 रूपये में घर लाएं Tata Motors की यह कार, यहां जानें पूरी स्कीम


मात्र 799 रूपये में घर लाएं Tata Motors की यह कार, यहां जानें पूरी स्कीम - कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन में ऑटो कंपनियों को भी काफी नुकसान झेलना पड़ा। अब कंपनियों को इसी त्योहारी सीजन से काफी उम्मीदें हैं। वहीं ग्राहकों की भी कार खरीदने में दिलचस्पी बढ़ रही है। ऐसे में कार निर्माता कंपनियां बिक्री बढ़ाने और ग्राहकों को लुभाने के लिए बंपर डिस्काउंट के साथ तरह—तरह के ऑफर्स दे रही हैं। इनमें डिस्काउंट के साथ कैशबैक और कम ईएमआई का भी ऑफर दे रही हैं। इस फेस्टिव सीजन में (Tata Motors) टाटा मोटर्स न्यूनतम (EMI) ईएमआई पर कार घर ले जाने का ऑफर दे रही है। ग्राहक मात्र 799 रुपए की न्‍यूनतम किस्‍त पर टाटा मोटर्स की कार खरीद सकते हैं।

एचडीएफसी बैंक से मिलाया हाथ
इस न्यूनतम किस्त वाली स्कीम के लिए टाटा मोटर्स ने (HDFC Bank) एचडीएफसी बैंक के साथ हाथ मिलाया है। इस स्कीम का लाभ टाटा मोटर्स की भारत स्टेज-6 के अनुकूल सभी कारों, स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) और इलेक्ट्रिकल वाहनों पर मिलेगा। एक बयान में टाटा मोटर्स ने कहा कि फेस्टिव सीजन में बिक्री को बढ़ाने और प्रोडक्ट की पहुंच आसान बनाने के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ मिलकर दो नई योजनाएं 'ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम' और 'टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम' पेश की गई हैं। कंपनी ने कहा कि ये दोनों योजनाएं नवंबर 2020 के अंत तक उपलब्ध होंगी।


ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम
टाटा मोटर्स की का कहना है कि कंपनी की ‘ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम’ के तहत उपभोक्ता प्रति लाख पर मासिक 799 रुपए की न्यूनतम किस्त का लाभ उठा सकते हैं। हां, मासिक किस्त वाहन के मॉडल व एडिशन पर निर्भर होगी। इतना ही नहीं ईएमआई खरीदार की सहुलियत के हिसाब से दो साल तक धीरे-धीरे बढ़ती जाएंगी।

टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम
टाटा मोटर्स की दूसरी स्कीम है 'टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम'। इस स्कीम के तहत यूजर्स प्रत्येक साल किन्हीं तीन ऐसे महीनों का चयन कर सकते हैं, जिन महीनों में वह न्यूनतम किस्त दे सकते हैं। कंपनी का कहना है कि ये दोनों स्कीम ग्राहकों को वाहन की किस्तें भरने में आसानी देने के लिए है। साथ ही कंपनी इन दोनों स्कीम के तहत सभी यात्री वाहनों पर एक्स-शोरूम कीमत के 100 प्रतिशत का ऋण भी उपलब्ध कराएगी।

महिन्द्रा एंड महिन्द्रा ने किया बैंक ऑफ बड़ौदा से करार
वहीं महिन्द्रा एंड महिन्द्रा कंपनी ने बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) के साथ करार किया है। यह डील किसान और ग्रामीण भाईयों को टैक्टर के लिए कर्ज उपलब्ध कराने के लिए की गई है। बीओबी अपनी 5,000 से अधिक ग्रामीण और अर्ध-शहरी शाखा नेटवर्क के माध्यम से महिंद्रा एंड महिंद्रा के ग्राहकों को ट्रैक्टर लोन की सुविधा प्रदान करेगा।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...