78 वर्षीय व्यक्ति ने 17 साल की लड़की से रचाई शादी, निकाह के 22 दिनों के भीतर दिया तलाक


इंडोनेशिया से एक हैरान कर देनेवाली घटना सामने आई है, जहां 78 साल के व्यक्ति ने पिछले महीने 17 साल की लड़की से शादी कर ली और एक महीने के भीतर जोड़े एक दूसरे से अलग हो गए हैं. 

अपनी शादी के 22 दिनों के भीतर ही दंपति ने पिछले हफ्ते ही तलाक ले लिया है. स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, पति ने अपनी पत्नी को तलाक का लेटर भेजा और परिवार हैरान है कि आखिर ऐसा क्यों हुआ? हरियन मेट्रो (Harian Metro) के अनुसार 78 वर्षीय अबाह सरना (Abah Sarna) और 17 वर्षीय नोनी नविता (Noni Navita) की शादी पिछले महीने हुई थी और दोनों की में बहुत उम्र ज्यादा अंतर होने के बाद इस शादी ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया. 

लेकिन शादी के 22 दिनों के बाद अबा द्वारा तलाक नोटिस भेजने के बाद नोनी के परिवार को झटका लगा क्योंकि उन्हें इस रिश्ते में कोई समस्या नहीं थी. नोनी की बहन इयान (Iyan) ने एक रिपोर्ट के हवाले से कहा, "मैं हैरान थी क्योंकि उनके बिच कोई झगड़ा नहीं था और अचानक ऐसा हो गया. हैरानी की बात है कि दोनों की उम्र में बहुत ज्यादा अंतर होने के बाद भी परिवार को इस शादी से कोई समस्या नहीं थी. लेकिन यह अबा का परिवार था जिसने इस शादी पर आपत्ति जताई थी. यह शादी इंडोनेशिया की एक और घटना की याद दिलाती है. जहां एक शख्स ने अपनी दोनों गर्लफ्रेंड से शादी की क्योंकि वह दोनों में से किसी को भी चोट नहीं पहुंचाना चाहता था. मज़ेदार खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें


ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...