पलक झपकते करोड़पति बना ये सेल्समैन, लॉटरी में जीते करीब 7 करोड़ 40 लाख रुपये


पलक झपकते करोड़पति बना ये सेल्समैन, लॉटरी में जीते करीब 7 करोड़ 40 लाख रुपये - बहरीन के मनामा में एक निजी कंपनी के लिए सेल्समैन का काम करने वाले शख्स ने लॉटरी में 1 मिलियन अमेरिकी डॉलर (करीब 7 करोड़ 40 लाख रुपये) जीत लिए हैं. बता दें कि ये शख्स भारत का नागरिक है, जिसका नाम सुनील कुमार कथूरिया है. सुनील की उम्र अभी 33 साल है और उन्होंने दुबई में डीडीएफ मिलेनियम मिलेनियर ड्रॉ में ये लॉटरी जीती है.

खबरों के मुताबिक सुनील ने बीते 17 अक्तूबर को ऑनलाइन लॉटरी टिकट खरीदी थी, जिसने उन्हें करोड़पति बना दिया. सुनील कथूरिया 1 मिलियन अमेरिकी डॉलर की इनामी राशि वाली लॉटरी जीतने वाले 342वें व्यक्ति बन गए हैं. इसके अलावा वे 170वें भारतीय भी हैं, जो लॉटरी से 1 मिलियन अमेरिकी डॉलर की इनामी राशि जीत चुके हैं.

लॉटरी में करीब 7 करोड़ 40 लाख रुपये जीतने के बाद सुनील का कहना है कि वे इस रकम का बहुत सोच-समझकर और माता-पिता के साथ चर्चा करके इस्तेमाल करेंगे. उन्होंने बताया कि वे इन पैसों से अपने सपनों का घर खरीदेंगे. इसके अलावा वे जीती गई इनामी राशि का कुछ हिस्सा दान में भी देंगे. देश विदेश की खबरें और मज़ेदार लेख के लिए यहाँ क्लिक करें साथ में हमें फॉलो करना न भूलें।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...