खेत में 200 किलो की तिजोरी छोड़ कर भागे चोर, ताला खुलते ही फटी रह गई आंखें



खेत में 200 किलो की तिजोरी छोड़ कर भागे चोर, ताला खुलते ही फटी रह गई आंखें -  महाराष्ट्र के पुणे में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां के सिलाई वर्ल्ड नाम के कपडे़ की दुकान से सात से आठ चोरों ने मिलकर 200 किलो वजनी तिजोरी चुराकर ले भाग गये। उसके बाद काफी दूर ले जाकर उसे गन्ने के खेत में खोलने का प्रयास कर रहे थे लेकिन वह खुल नहीं पा रहा था।

इसी बीच खेत का मालिक वहां पहुंच गया और जिसे देख सभी चोर 200 किलो वजनी तिजोरी को वहीं पर छोड़ भाग गए। फिर खेत के मालिक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में तिजोरी मालिक को सूचना दी। उसके बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है ये पूरा मामला
दरअसल ये पूरा वाकया गुरुवार का है। सात से आठ चोरों ने मिलकर रात तीन बजे पुणे के कोथरुड इलाके के सिलाई वर्ल्ड नाम के कपडे़ की दुकान से बड़ी सी तिजोरी चोरी कर ली।उसके बाद पुणे सोलापूर राजमार्ग के पास भांडगाव गांव के गन्ने के खेत में तिजोरी का ताला खोलने की कोशिश की जा रही थी। इसी बीच वहां पर गन्ने के खेत का मालिक गणेश पारगे वहां पहुंच गया। उसको देखकर चोर तिजोरी वहीं पर छोड़कर भाग गए। गणेश पारगे ने फौरन इस घटना की सूचना पुणे ग्रामीण पुलिस को दी।

1.36 लाख रुपए बरामद किए
जिसके बाद पुणे के कोथरुड पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंची और तिजोरी के मालिक को फोन कर मौके पर बुलाया गया। तिजोरी मिलने के बाद उस में 1.36 लाख रुपए बरामद किए गए। इस मामले मे पुणे के कोथरुड पुलिस थाने मे मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार, तिजोरी सात से आठ अज्ञात चोरों द्वारा चुराई गई थी।

अधिकारी तांबे ने बताया कि पुणे के सिलाई वर्ल्ड नाम के कपडे़ की दुकान से 200 किलो की तिजोरी कुछ दिन पहले गायब हो गई थी। तिजोरी का वजन 200 किलो होने के कारण चोर तिजोरी वहीं छोड़कर भाग गए। खेत के मालिक ने पुलिस को खबर कर दी। पुलिस ने मौके पर आकर तिजोरी को बरामद किया। देश विदेश की खबरें और मज़ेदार लेख के लिए यहाँ क्लिक करें साथ में हमें फॉलो करना न भूलें।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...