1 अरब से ज्यादा की दारू पीते है ये नेता !



Politician drink 1 billion dollar alcohol: दारू प्राचीन काल से मर्दो के लिए जीवन रस समान है, भारत, चीन, अमेरिका, जैसे बड़े देशो में दारू की खपत सबसे ज्यादा है। यही दूसरी और दुनिया में ऐसे लोग भी मौजूद है जो दारू को ही जीवन समझते है। हम बात कर रहे है किम जोंग उन की। दुनिया में जाने जाने वाले मशहूर तानाशाह किम जोंग उन, दारू के बहुत बड़े शौकीन है। इसी बिच उनके अकाउंट मैनेजर से मिली एक रिपोर्ट ने दुनिया के सभी नेताओ और अमीरो की हवा टाइट कर दी है।

अकाउंट मैनेजर ने बताया –Kim Jong Un

तानाशाह किम जोग उन के सेक्रटरी ने बताया की किम जोंग उन दिन में 1 अरब डॉलर की शराब पिते है। उन्होंने साथ में बताया की ये सिर्फ शराब का ही बिल है, इसके इलावा वो खान पान में मॉस, अंडा, मछली, जैसी चीजे और कपड़े, हेयर स्टाइल, लड़कियों आदि के भी शौकीन है। बताया जाता है की इस खबर के निकलते है किम जोंग उन ने उस अकाउंट मैनेजर को हटा कर उसकी जगह दूसरा अकाउंट मैनेजर नियुक्त करने में देर नहीं की। बहुत से मीडिया चैनल ने उस एकाउंट्स मैनेजर का इंटरव्यू लेने की कोशिश की परन्तु उसने तानाशाह के डर से इंकार कर दिया।

कुल खर्चा –

सूत्रों के अनुसार किम जोंग उन का साल का कुल खर्चा 1 लाख अरब डॉलर से भी ज्यादा का है। इसमें खाना पीना, दारू, कपड़े, घूमना फिरना। जैसे अन्य शोक भी शामिल है। भारतीय रुपयों में ये रकम 10 ख़रब रुपए से भी ज्यादा की है। 1 दिन की सिर्फ दारू का खर्चा 1 लाख 38 हजार 223 रुपये है। ये खर्च नार्थ कॅरिअ के एक आम नागरिक के साल की आमदनी से भी ज्यादा है।


बता दे की किम जोंग उन नॉर्थ कोरिया का तानाशाह है, इस लिए नॉर्थ कोरिया के लोग तानाशाह को कुछ नहीं कह सकते, इसके इलावा वहां के कई आम नागरिको ने किम जोंग उन के खिलाफ आवाज उठाई, परन्तु सभी को अपनी जान गवानी पड़ी। ये लेख भी आपको पसंद आएंगे। 👇
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...