//]]>
---Third party advertisement---

140 की स्पीड से दौडती कार से करने लगा स्टंट, देखिये कैसे हुई तबाही



140 की स्पीड से दौडती कार से करने लगा स्टंट, देखिये कैसे हुई तबाही - गाजियाबाद के विवेकानंद आरओबी पर 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पर स्टंट के दौरान कार का बैलेंस बिगड़ गया। इसके बाद कार तीन बार पलटते हुए डिवाइडर के पार चली गई। दूसरी ओर से बाइक सवार आ रहा था, जो चपेट में तो आया मगर कोई बड़ी चोट नहीं आई, लेकिन कार में चालक के बगल में बैठे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ड्राइवर और पीछे बैठे तीन युवा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा रविवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुआ।

परिजनों ने बताया कि सभी घायल और मृतक 18 से 20 साल आयु वर्ग के हैं और सभी विवेकानंद के ही रहने वाले आपस में दोस्त हैं। गाड़ी कार्तिक की है और वह खुद ही चला रहा था। फ्लाईओवर पर चढ़ते समय सड़क खाली होने के वजह से उसके मन में स्टंट सूझी और उसने गाड़ी की पूरी स्पीड खोल दी। करीब 140 किमी प्रतिघंटा की स्पीड में वह गाड़ी को कभी दाहिने तो कभी बाएं घुमाने लगा। इतने में गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी डिवाइडर में टकराकर तीन बार पलटी खाते हुए दूसरी ओर चली गई। संयोग से उसी समय डिवाइडर के दूसरी ओर एक बाइक सवार आया और इनकी गाड़ी बाइक से छू कर रूक गई। इस हादसे में बाइक समेत सवार भी गिर गया, लेकिन उसे कोई चोट नहीं आई है। बल्कि वह हादसे के बाद चुपचाप अपनी बाइक उठाया और चला गया।

इधर, हादसे की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने सभी घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। आनन फानन में सभी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक युवक दीपक श्रीवास्तव को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं बाकी चार युवकों को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया है। घायलों की पहचान विवेक यादव, अतुल, रितेश कुमार और कार्तिक कौशिक के रूप में हुई है। इनमें रितेश और अतुल आपस में मामा भांजे हैं। देश विदेश की खबरें और मज़ेदार लेख के लिए यहाँ क्लिक करें साथ में हमें फॉलो करना न भूलें।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

0 Comments