वीरु को पाने के लिये 125 फीट ऊंचे पानी की टंकी पर चढ गई बसंती, हाईवोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल



वीरु को पाने के लिये 125 फीट ऊंचे पानी की टंकी पर चढ गई बसंती, हाईवोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल - वीडियो में महिला कह रही है, कि वो मौत को गले लगाने को मजबूर है, जिसका जिम्मेदार युवक होगा।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, बताया जा रहा है कि ये वीडियो हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले का है, जहां प्रेमी से कथित तौर पर धोखा मिलने के बाद प्रेमिका पानी की टंकी पर चढ गई तथा स्थानीय लोगों से इंसाफ की गुहार करने लगी, ये पूरा मामला फिल्म शोले की तरह है, जैसे धर्मेन्द्र पानी की टंकी पर चढकर इंसाफ की गुहार कर रहे थे, वैसे ही ये महिला करने लगी।


वीडियो वायरल
वायरल वीडियो के मुताबिक पुलिस थाना माजरा के अंतर्गत मिश्रवाला में रहने वाली महिला प्रेमी के इंकार करने पर 125 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ गई, तथा लोगों से इंसाफ दिलाने की गुहार करने लगी।महिला कह रही है, कि वो दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है, उन्होने मामले की शिकायत पुलिस को भी दी थी, वीडियो में महिला ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाये हैं, महिला पुलिस थाना माजरा से करीब दो किमी की दूरी पर बात्ता पुल क्रॉस करके गांव में रहती है।

युवक से दोस्ती
महिला ने बताया कि धौला कुंआ के पास सुधा वाला पुल के पास शिव मंदिर के नजदीक रहने वाले युवक के संपर्क में आई थी,जिसके बाद युवक के झांसे में आकर महिला ने दो बच्चों तथा पति को छोड़कर युवक के साथ ही रहने का फैसला लिया, लेकिन अब युवक का उससे मन भर चुका है, वो उसके साथ मारपीट करता है और उससे अलग होना चाहता है।

जान देने को मजबूर
वीडियो में महिला कह रही है, कि वो मौत को गले लगाने को मजबूर है, जिसका जिम्मेदार युवक होगा, डीएसपी पोंटा साहिब वीर बहादुर ने बताया कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है,युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...