//]]>
---Third party advertisement---

100 रुपये की दही की थी चोरी, आरोपी छात्रा को पकड़ने में पुलिस ने कर्च कर दिए 42,000 रुपये


100 रुपये की दही की थी चोरी, आरोपी छात्रा को पकड़ने में पुलिस ने कर्च कर दिए 42,000 रुपये - कई बार किसी चोर को पकड़ने के लिए पुलिस को बहुत ही ज्यादा प्रयास करना पड़ता है. कुछ ऐसा ही ताइवान में हुआ, जहां 100 रुपये की दही चुराने वाली छात्रा को पकड़ने के लिए पुलिस को 42000 रुपये खर्च करने पड़े. ताइवान की राजधानी ताइपे में पुलिस ने 100 रुयपे का दही चोरी करने की आरोपी छात्रा को पकड़ने के लिए 42 हजार रुपये खर्च कर उसका DNA टेस्ट भी कराया.

ताइपे में चाइनीज कल्चर यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एक छात्रा पांच अन्य छात्राओं के साथ किराए के एक फ्लैट में रहती थी. छात्रा ने अपनी दही की बॉटल हॉस्टल के फ्रिज में रखी थी. यह फ्रिज शेयरिंग था. इसी फ्रिज में छात्रा ने दही की बॉटल रखी थी.

जहां से उसकी दही गायब हो गई. दही की बॉटल गायब होने के बाद उसने अपने सभी फ्लैटमेट्स से पूछताछ की.

जब छात्रा को दही नहीं मिली तो उसने चोर को पकड़ने की ठान ली. इसके बाद उसने पुलिस स्टेशन जाने का फैसला लिया. छात्रा ने पुलिस में चोरी की शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरु कर जो किया वो काफी हैरान करने वाला था. पुलिस ने इसके लिए DNA टेस्ट भी कराया. पुलिस को जब शुरुआती जांच में कामयाबी नहीं मिली तो इस मामूली केस के लिए उसने फॉरेंसिक टीम की मदद ली.

टीवीबीएस न्यूज के मुताबिक, सभी 5 आरोपियों का पुलिस ने डीएनए टेस्ट कराया. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि छात्रा की दही की जो बॉटल गायब हुई थी, उसकी कीमत मात्र 141 रुपये थी. हालांकि पुलिस ने चोर को पकड़ने के लिए 41,500 रुपये खर्च कर दिए. सोशल मीडिया पर पुलिस के इस कारनामे का जमकर मजाक भी उड़ रहा है. लोगों ने पुलिस पर जनता का पैसा बर्बाद करने का आरोप लगाया.
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a comment

0 Comments