Una: व्यक्ति पर रॉड से हमला कर किया लहूलुहान

 Una: व्यक्ति पर रॉड से हमला कर किया लहूलुहान - क्षेत्र के रायपुर सहोड़ा गांव में बुधवार देर रात घर में घुसकर व्यक्ति से मारपीट करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने व्यक्ति के सिर पर रॉड से हमला कर उसे बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया। घटना में पीड़ित व्यक्ति के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। घायल को ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



जानकारी के अनुसार सुमित कुमार निवासी वार्ड नंबर दो रायपुर सहोड़ा जिला ऊना ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है कि वह शाम को फैक्टरी से काम करने के बाद घर में बैठा हुआ था। इस दौरान अमित अटवाल निवासी वार्ड सात मैहतपुर बसदेहड़ा उसके घर पर आया और उसे बाहर जाने के लिए कहने लगा।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि जब उसने बाहर जाने से मना किया तो वह उसके साथ गाली गलौज करने लगा, जब उसने ऐसा करने से मना किया आरोपी ने उसके सिर पर लोहे की रॉड से हमला उसे लहूलुहान कर दिया। घायल को परिजनों की मदद से उपचार के लिए ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। मारपीट में घायल हुआ व्यक्ति मैहतपुर के एक निजी उद्योग में कार्यरत है। उधर, एएसपी विनोद धीमान का कहना है कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...