//]]>
---Third party advertisement---

Una: हॉर्न बजाने पर गुस्साए व्यक्ति ने किया हंगामा, तोड़े शीशे

 अंबोटा-शिवबाड़ी मंदिर मार्ग पर वीरवार र रात दो घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। यहां बीच सड़क पर खड़ी कार को हॉर्न बजाने पर गुस्साए एक व्यक्ति ने हंगामा करते हुए एक कार से शीशे तोड़ डाले। मारपीट में एक महिला व व्यक्ति घायल हो गया है। इस मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना गगरेट में राजिंद्र सिंह पुत्र महिंद्र सिंह निवासी अंबोटा ने शिकायत दी है कि वीरवार शाम के समय वह अपने परिवार सहित अपनी गाड़ी में बाजार से घर आ रहा था। इस दौरान जब यह अंबोटा सर्विस स्टेशन के पास पंहुचा तो एक गाड़ी सड़क के बीच खड़ी थी। जब इसने अपनी गाड़ी का हॉर्न बजाया तो दूसरी गाड़ी के चालक ने अपनी गाड़ी से नीचे उतर कर इसके साथ गाली गलौज व मारपीट की। जिससे इसे चोटें आई हैं तथा इसकी गाड़ी के शीशे पत्थर मार कर तोड़ दिए। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो गांव अंबोटा के कई लोग उसी गाड़ी के पास पहुंच गए थे जो गाड़ी सड़क में खड़ी थी।

पुलिस की मौजूदगी में गाड़ी को जब स्थानीय लोगों ने खोलकर देखा तो उसमें शराब की बोतल भी रखी हुई थी। गाड़ी चलाने वाला मौके से फरार हो गया था। जबकि चालक के साथ बैठी युवती सड़क के पास छुप कर बैठी हुई थी। जिसे पुलिस ने घायल अवस्था में वहां से निकाला। जिसके माथे पर चोट के निशान थे। पुलिस ने युवती व शिकायतकर्ता का मेडिकल करवाया। जिसमें शराब सेवन की पुष्टि हुई है। वहीं, घायल युवती की शिकायत पर पुलिस ने भी इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई है। युवती ने आरोप लगाया है कि उक्त व्यक्ति ने उसकी गाड़ी को रोककर उसके साथ मारपीट की। जिस पर पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी अंब सृष्टि पांडे ने इस मामले की पुष्टि की है।

Post a Comment

0 Comments