---Third party advertisement---

Una: सीमैंट के दाम कम नहीं हुए तो विधानसभा व उद्योग मंत्री का घेराव करेगी आप



यदि जल्द ही सीमैंट के दाम कम नहीं हुए और इन्हें कंट्रोल नहीं किया गया तो आम आदमी पार्टी न केवल विधानसभा का घेराव करेगी बल्कि उद्योग मंत्री का भी घेराव करेगी। यह बात जिला मुख्यालय में पत्रकार वार्ता करते हुए पार्टी के प्रदेश कोर कमेटी सदस्य एडवोकेट अनूप केसरी ने कही। इस मौके पर प्राण जीवन स्याल, पूर्ण चंद, मनोहर लाल, जितेंद्र कुमार, राज ठाकुर आदि भी मौजूद रहे।


पत्रकार वार्ता में अनूप केसरी ने कहा कि प्रदेश के संसाधनों को प्रयोग में लाकर प्रदेश में ही सीमैंट बनाया जाता है लेकिन इसका रेट हिमाचल में 410 तो दिल्ली में 360 रुपए है। कंपनी किसी भी समय रेट बढ़ा देती है, जिसका असर प्रदेश की जनता पर पड़ता है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा, कांग्रेस और सीमैंट कंपनियों के बीच डील चली हुई है और इसी के चलते विपक्ष में रहकर दोनो पार्टियां केवल लोक दिखावे के लिए रेट पर हो-हल्ला करती हैं लेकिन जब वह सरकार में होती हैं तो कोई ठोस कदम नहीं उठातीं।

उन्होंने कहा कि अब यह ज्यादा दिन नहीं चलने वाला है। प्रदेश की जनता इसका कोई स्थायी हल चाहती है। देश के अन्य राज्यों के मुकाबले हिमाचल में 100 रुपए सीमेंट सस्ता मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि अब पंजाब में सीमैंट सस्ता मिल रहा है जबकि हिमाचल में महंगा। ऐसे में पंजाब का सीमेंट हिमाचल में बिक रहा है जिससे प्रदेश को राजस्व का घाटा हो रहा है।

Post a comment

0 Comments