//]]>
---Third party advertisement---

Una: होटल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, संचालक गिरफ्तार, पांच युवतियों को बचाया



हिमाचल के ऊना जिला मुख्यालय के साथ लगते धार्मिक स्थल पीरनिगाह स्थित एक होटल में सोमवार को पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने पंजाब की रहने वाली पांच युवतियों को रेस्क्यू किया है, जबकि एक होटल संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पांच युवतियां के भंडाफोड़ होने से शहर में हड़कंप मचा रहा।

जानकारी के अनुसार पुलिस की विशेष टीम ने इंस्पेक्टर इंदु बाला के नेतृत्व में गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार दोपहर को पीरनिगाह पहुंची। यहां देह व्यापार के धंधे में संलिप्त एक होटल में पुलिस टीम ने रेड की। इस दौरान होटल से पंजाब राज्य की पांच युवतियां मिलीं। पुलिस ने होटल संचालक को भी दबोचा। आरोपी होटल संचालक देह व्यापार के इस गोरखधंधे को किराए पर कमरे देने की आड़ में अंजाम दे रहा था। इसकी भनक पुलिस को लग गई और सोमवार को भंडाफोड़ हो गया।

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर देह व्यापार को लेकर जानकारियां जुटाने में लगी हुई है। उधर, एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अनैतिक व्यापार (निवारण) अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में पुलिस नियमानुसार कार्रवाई अमल पर ला रही है। कहा कि पुलिस का अवैध धंधों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि अपने आसपास होने वाले अवैध कारोबार की सूचना पुलिस को दें। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।

Post a Comment

0 Comments