Una: 77 पेटी अवैध शराब के साथ दो लोगों को दबोचा



सदर क्षेत्र के बसोली रोड पर स्थित महलात में पुुलिस ने वीरवार को एक पिकअप से 77 पेटी अवैध शराब के साथ दो लोगों को दबोच लिया। इसके साथ ही अवैध शराब की खेप और गाड़ी दोनों को जब्त कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार बसोली रोड स्थित मलाहत में वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस टीम ने पिकअप को रोक कर आवश्यक दस्तावेज मांगा और वाहन की जांच करने की बात की। इस पर पिकअप चालक कोई दस्तावेज नहीं दिखा सका। इस दौरान पुलिस को गाड़ी से 77 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। इसमें 61 पेटी देसी और 16 पेटी अंग्रेजी शराब शामिल हैं। पुलिस की पूछताछ में गाड़ी चालक की पहचान अनिल कुमार निवासी वनगढ़ जिला ऊना और राम प्रकाश निवासी चेली तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर के रूप में हुई।

एसएचओ सदर गौरव भारद्वाज ने बताया कि आरोपी गाड़ी में शराब कहां से लेकर आए और शराब कहां सप्लाई करने जा रहे थे आदि के बारे भी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उधर, एसपी अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने अवैध शराब की खेप कब्जे में लेकर गाड़ी में सवार चालक सहित दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। कहा कि पुलिस नशा माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर कहीं पर नशे का अवैध कारोबार चल रहा है तो उसकी सूचना पुलिस को दें, सूचना देने वाले का नाम सार्वजनिक नहीं किया जाएगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...