SP के सख्त तेवर पर बेमौसम दरोगा जी को अपनी प्रेमिका से अपने ही थाना में करनी पड़ी शादी

शादी संम्पन्न होने के बाद नवदम्पति दरोगा छोटू कुमार और काजल कुमारी समेत अन्य पुलिसकर्मी

पटना/ बांका: बांका जिला पुलिस बल में तैनात 2018 बैच के प्रशिक्षु दरोगा छोटू कुमार का प्रेम प्रसंग अपने गृह जिला शेखपुरा के शेखपुरा बाजार निवासी काजल कुमारी से विगत 4 वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब काजल और दरोगा जी का प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ था तब दरोगा छोटू कुमार नौकरी नहीं करते थे। बिहार पुलिस में दरोगा की नौकरी लग जाने के बाद दरोगा छोटू कुमार और उनके परिजन उनकी शादी अलग कराने की तैयारी में थे।

मामले की जानकारी प्रेमिका काजल को होने पर वह फ़ौरन बांका पहुंचकर जिला पुलिस कप्तान अरविन्द कुमार गुप्ता से मिलकर अपनी और दरोगा जी की प्रेम-प्रसंग की दास्तां सुनाते हुए न्याय की फरियाद लगाई। काजल नवादा जिला के रजौली में एएनएम की ट्रेनिंग कर रही है।


प्रेमिका काजल कुमारी को सिंदूर करते दरोगा छोटू कुमार
मामले की जानकारी पर बांका जिला के पुलिस महकमे में वरीय अधिकारीयों के बीच खलबली मच गई। जिला के बड़े साहब की नाराजगी और वरीय पुलिस अधिकारीयों के दबाब के बाद दरोगा छोटू कुमार शादी के लिए तैयार हो गए। मामले की जानकारी दरोगा छोटू कुमार के परिजनों को दी गई, हालांकि शादी में वे लोग शामिल नहीं हो सके,काजल के परिजन उपस्थित थे। आनन-फानन में दरोगा छोटू कुमार और प्रेमिका काजल कुमारी की शादी दरोगा जी के पदस्थापन वाले अमरपुर थाना परिसर स्थित हनुमान मंदिर में शादी कराइ गई।


शादी संपन्न होने के बाद प्रसन्न नवदम्पत्ति
इस दौरान दरोगा और प्रेमिका की शादी के गवाह इंस्पेक्टर वकील प्रसाद यादव, थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार राय, दरोगा विजय शंकर सिंह, राजेश सिंह समेत थाना के चौकीदार बने। इस शादी समारोह में अमरपुर थाना के थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार राय तो बाराती अन्य पुलिसकर्मी बने। शादी संपन्न होने पर थाना परिसर में मिठाई भी बाँटी गई। इस तरह प्रेमिका की जिद पर एक प्रेम कहानी सफल हुई। शादी संपन्न होने के बाद उपस्थित पुलिसकर्मियों ने नवदम्पत्ति को आशीर्वाद दिए।


ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...