OMG! बेटे ने सूप बनाने के लिए गैस पर चढ़ाया पानी, चिकन-सब्जी नहीं, काटकर उबाल दिया मां का सिर






माता-पिता के लिए उसके बच्चे उसके बुढ़ापे का सहारा होते हैं। अपनी पूरी जिंदगी पेरेंट्स बच्चों के लिए कुर्बान कर देते हैं। लेकिन कुछ बच्चे इस अहसान का जो सिला देते हैं, वो रूह कंपाने वाला होता है। ऐसी ही एक खौफनाक घटना टेनेसी (Tennessee) से सामने आई। यहां एक 32 साल के शख्स ने अपने माता-पिता की बॉडी को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर उसे खौलते पानी में गलाकर फेंकने का प्लान बनाया। लेकिन जैसे ही उसने अपनी मां का कटा सर कड़ाही में डाला वैसे ही पकड़ा गया। क्राइम का ये शॉकिंग मामला 2016 में सामने आया था। अब कोर्ट ने अपराधी के पांच पन्नों में लिखे गए मर्डर प्लान को पढ़कर उसे उम्रकैद की सजा सुनाई है। आइये आपको दिखाते हैं कैसे दिया गया था इस खौफनाक क्राइम को अंजाम…




टेनेसी में रहने वाले 32 साल के जोएल गोय जूनियर (Joel Guy Jr) को उसके मां-बाप की हत्या कर उनकी बॉडीज के छोटे-छोटे टुकड़े करके उसे गलाने के आरोप में कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। इस मामले ने पूरे शहर को हिलाकर रख दिया था।




मामला 2016 में सामने आया था जब थैंक्सगिविंग के दौरान जोएल ने अपने पेरेंट्स को मारने का प्लान बनाया। जेल में जोएल ने पांच पन्नों में अपनी पूरी प्लानिंग लिखी थी।



दरअसल, जोएल के पेरेंट्स ने उसे अपने पैरों पर खड़ा होने को कहा था। उन्होंने जोएल को पैसे देने से इंकार कर दिया था। ऐसे में जोएल ने सोचा कि अपने पेरेंट्स को मारकर वो उनके लाइफ इंश्योरेंस के पैसों का मालिक बन जाएगा।




जोएल के पेरेंट्स ने 3 करोड़ 66 लाख रूपये का लाइफ इंश्योरेंस करवाया था। इन पैसों के लिए उसने पेरेंट्स का मर्डर प्लान किया। जब पुलिस क्राइम स्पॉट पर पहुंची, तो वहां कड़ाही में उन्होंने जोएल की मां का सिर उबलते देखा।



इसके अलावा प्लास्टिक बैग्स में जोएल ने अपने मां-बाप के बॉडी पार्ट्स को काटकर डाला था। शरीर का कुछ हिस्सा बाल्टी में डले एसिड में गलता हुआ मिला। जोएल ने सारे पार्ट्स को गलाकर ठिकाने लगाने का प्लान बनाया था।




जोएल ने पुलिस को बताया कि उसके पेरेंट्स ने उसे पैसे देने से मना कर दिया था। वो लोग जल्द रिटायर भी होने वाले थे। जोएल के पास कोई नौकरी नहीं थी। ऐसे में वो पैसों को लेकर परेशान हो गया था।




जोएल ने मर्डर डेट से 19 दिन पहले ही सारी प्लानिंग कर ली थी। उसने बॉडी को काटने के लिए धारदार चाक़ू और गलाने के लिए एसिड भी ले आया था।





मां-बाप को मारने के बाद उसने उनके पास से सारे पैसे लूट लिए थे। सिर्फ लाइफ इंशोरेंस के पैसे बचे थे। लेकिन उसके पहले ही मामले का खुलासा हो गया।




मर्डर स्पॉट से पुलिस को मीट ग्राइंडिंग मशीन भी मिली थी। जोएल इससे अपने मां-बाप की लाश को ठिकाने लगाना चाहता था।




पूरे क्राइम स्पॉट पर खून बिखरा था। पुलिस ने ये तस्वीरें कोर्ट में पेश की थी, जिसके आधार पर उसे सजा सुनाई गई।



कोर्ट ने जोएल को उम्र कैद की सजा सुनाई है। जिसमें अपराधी को बेल भी 51 साल के बाद ही मिलती है। ऐसे में अब जोएल की पूरी जिंदगी जेल में ही बीतेगी।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...