//]]>
---Third party advertisement---

OMG! 2 साल के मासूम बच्चे के सर में घुसा पावर प्लग देखिये




Power plug head 2 year old child : जानकारी के लिए बता दे की छोटे छोटे बच्चे इतने नाज़ुक हुआ करते है की उन्हें छूने से भी कुछ लोगो को बहुत ही ज्यादा डर लगता है ! बहुत ही ज्यादा नाज़ुक और मासूम से नज़र आने वाले इन बच्चो को लोगो द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया है ! लेकिन जब बच्चे धीरे धीरे बड़े होने लगते है तो उनकी शैतानिया लोगो को पूरी तरह से परेशान कर देती है !


बच्चो की शैतानियों की वजह से उनके माता पिता हमेशा अपने बच्चो को लेकर काफी चिंतित में रहते है ! कभी कभी शैतानी करते वक्त बच्चे कुछ ऐसा कर जाते है जिसे देखकर उनके माता पिता के होश उड़ जाते है ! आज हम आपको एक ऐसी दर्दनाक घटना के बारे में बताने वाले है ! जिसके बारे में सुनकर आपकी आखो में से आँसू आ जायेंगे !






आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताने जा रहे है उस घटना के मुताबिक़ ऐसा बताया जा रहा है ! की चीन के गुआंजगौ प्रांत में रहने वाला एक 2 साल का मासूम अपने घर में खेल रहा था। बच्चे को खेल खेल में एक पावर प्लग दिखाई दिया जिसके साथ वह खेलने लगा ! लेकिन खेल खेल में वह बच्चा पावर प्लग के ऊपर गिर गया जिसकी वजह से वह पावर प्लग उस बच्चे के सर में घुस गया।








सर में पावर प्लग घुस जाने के बाद वह बच्चा दर्द से तड़पने लगा ! दर्द से तड़पने की आवाज़ सुनकर जब उसके माता पिता उसके पास पहुंचे तो सामने का नज़ारा देखकर उनके होश उड़ गए ! उन्होंने देखा की उनके बच्चे के सर में पावर प्लग अंदर तक घुस चूका है ! उसके बाद बच्चे को हॉस्पिटल लेकर गए ! जहां डॉक्टरों ने उस बच्चे को तुरंत आईसीयू में भर्ती कराया।




हॉस्पिटल के आईसीयू में एडमिट किये जाने के बाद डॉक्टरों की एक टीम ने उस बच्चे का ३ घंटे लगातार ऑपरेशन किया ! 3 घंटे तक चले इस ऑपरेशन के बाद सफलतापूर्वक उस पावर प्लग को बच्चे के सर से अलग किया गया ! जिसकी वजह से उस बच्चे की जान बच पाई ! डॉक्टरों की माने तो अगर उस बच्चे को अस्पताल लाने में थोड़ी भी देर हो जाती तो शायद वह सच्चा इस दुनिया में आज नहीं होता। बच्चे के साथ हुई यह घटना उन लोगो को सचेत करती है जोकि बच्चो के खेलते वक्त उसके ऊपर ध्यान नहीं दिया करते !
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

0 Comments