Mandi: खेल-खेल में हादसा, 1 साल के मासूम काे ऐसे मिली दर्दनाक माैत



 उपमंडल गोहर के स्प्लेड में पानी से भरी बाल्टी में खेलते समय एक साल के बच्चे की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। कुछ ही पल बाद पानी में बेसुध पड़े नौनिहाल पर नजर पड़ते ही दादी मां के होश उड़ गए। आस-पड़ोस व परिजनों को लेकर आनन-फानन में बच्चे को सिविल अस्पताल गोहर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद जब बच्चे को मृत घोषित किया। यह सुनकर परिवार के लोगों के पैर तले जमीन खिसक गई।


घटना बुधवार की है जब दोनों जुड़वां भाई आपस में खेल रहे थे। दादी उन्हें दूध पिलाने के चक्कर में पल भर के लिए किचन में दूध गर्म करने क्या गई। पीछे से दोनों खेलते-खेलते बाथरूम में रखी पानी से भरी बाल्टी पर खड़े होकर खेलने लग गए। इस दौरान अचानक संतुलन बिगडऩे के चलते एक बच्चा बाल्टी में डूब गया। जब तक दादी बच्चों के पास पहुंचती तब तक नौनिहाल को बचाने में काफी देर हो चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक दोनों जुड़वां बच्चे अपने दादा-दादी के पास रहते हैं, जबकि बच्चों के माता-पिता नौकरी करते हैं। 25 अक्तूबर को दोनों का जन्मदिन है। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के गांव में शोक की लहर है। सिविल अस्पताल गोहर के प्रभारी डॉ. कुलदीप शर्मा ने बताया कि बुधवार को एक वर्षीय पारस शर्मा पुत्र देश राज शर्मा जोकि घर में पानी की बाल्टी में डूबने के बाद परिजनों द्वारा अस्पताल लाया था। चैक करने पर बच्चा मृत पाया गया। जिसे बाद में परिजनों को सौंप दिया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...