//]]>
---Third party advertisement---

Kangra: कंडक्टर भर्ती प्रश्न पत्र लीक मामले में ज्वाली से एक गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड की ओर से संचालित कंडक्टर भर्ती लिखित परीक्षा के दौरान रविवार को जिला कांगड़ा के उपमंडल शाहपुर में बनाए गए एक परीक्षा केंद्र से प्रश्न पत्र लीक हो गया। परीक्षा देने पहुंचे एक अभ्यर्थी ने केंद्र के भीतर से प्रश्न पत्र सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल कर दिया। पुलिस ने आरोपित अभ्यर्थी निवासी भोलका ज्वाली को देर शाम गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक परीक्षा सुबह 10 बजे शुरू हुई। इस दौरान मनोज केंद्र में मोबाइल फोन लेकर पहुंच गया। यही नहीं, उसने 10.22 मिनट पर प्रश्न पत्र की फोटो खींचकर सोशल मीडिया के माध्यम से इसे वायरल कर दिया। यह फोटो दिनभर सोशल मीडिया पर वायरल होती रही। 

हालांकि शुरूआत में वायरल प्रश्न पत्र जिला शिमला के एक परीक्षा केंद्र का बताया जा रहा था, लेकिन बाद में जांच में पाया गया कि शिमला में भी पेपर लीक होने की घटना हुई थी, लेकिन वायरल हुआ प्रश्न पत्र शाहपुर के एक निजी संस्थान का है, जोकि परीक्षा केंद्र में बनाया गया है। उधर, डीएसपी हैडक्वार्टर बलदेव शर्मा ने बताया कि इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित अभ्यर्थी को गिरफ्तार कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments