//]]>
---Third party advertisement---

Kangra: नशे के सौदागरों को पकड़ने आई पुलिस टीम पर हमला, एक गिरफ्तार


डमटाल के छन्नी बेली में नशे की खरीद-फरोख्त की बड़ी डील होने की सूचना मिलने पर डमटाल पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए जैसे ही गांव छन्नी पहुंची तो डील करने वाली दोनों पार्टियां आपस में किसी बात को लेकर उलझ गईं। पंजाब से चिट्टे की खेप लेने आए युवकों पर गांव छन्नी की पार्टी के करीब आधा दर्जन युवकों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने नशे की खेप लेने आए युवकों की कार को तलवारों-डंडों के माध्यम से पूरी तरह से तोड़ दिया।



वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर आरोपियों ने हमला कर दिया व मौके से भाग गए। एकाएक हुए पुलिस पार्टी पर हमले से पुलिस कर्मियों ने किसी तरह अपनी जान बचाते हुए डमटाल पुलिस थाना को सूचना दी। पुलिस ने नशे की खेप लेने आए पंजाब के एक युवक को धर दबोचा जबकि उसके अन्य साथी और गांव छन्नी के युवक रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए अपनी गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गए। नूरपुर के एएसपी अशोक रत्न और डमटाल पुलिस थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे व आरोपियों की गाड़ी को कब्जे में लिया।


जानकारी के अनुसार पंजाब के दीनानगर से स्विफ्ट कार (पीबी 08 डीएस-5574) पर सवार होकर करीब 3 युवक डमटाल के छन्नी गांव में चिट्टे की खेप लेने पहुंचे थे कि नशे की डील करते वक्त दोनों पार्टियों में पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढऩे पर छन्नी गांव के करीब आधा दर्जन से अधिक युवकों ने पंजाब से आई पार्टी पर तलवारों-डंडों से हमला कर दिया। उसी समय डमटाल पुलिस नारकोटिक्स सैल की टीम रूटीन गश्त पर छन्नी गांव के तोकि बैरियर पर घूम रही थी कि आरोपियों ने जैसे ही पुलिस टीम को देखा तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया।

नूरपुर में तैनात एएसपी अशोक रत्न, डमटाल पुलिस थाना के प्रभारी हरीश गुलेरिया, अतिरिक्त प्रभारी रमेश बैंस, एएसआई शेर सिंह सहित दर्जनों पुलिस कर्मियों ने मौके पर जाकर स्थिति को काबू में किया। पुलिस ने डमटाल थाना में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।

Post a comment

0 Comments