Kangra: ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार महिला की मौत, बच्चे सहित 2 घायल



व्यापारिक कस्बा जसूर के रेलवे फाटक के नजदीक स्कूटी पर सवार महिला की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई जबकि हादसे में स्कूटी चालक महिला व उसके 5 साल के बच्चे को भी मामूली चोटें आई हैं। मृतका की पहचान निर्मला देवी (55) पत्नी चैन सिंह निवासी बुंगल तहसील व जिला पठानकोट के रूप में हुई है जबकि स्कूटी चालक निधि देवी (33) पत्नी अवतार सिंह व उसका 5 साल का बच्चा अभिलक्ष्य निवासी थरियाल डाकघर माधोपुर उपचाराधीन हैं। दोनों महिलाएं करीबी रिश्तेदार बताई जा रही हैं। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर को निधि देवी स्कूटी (पीबी 35 एडी-5162) चला रही थी और निर्मला देवी व अभिलक्ष्य पीछे बैठे थे। स्कूटी सवार जसूर-तलवाड़ा मार्ग पर जसूर से रोड की तरफ अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रहे थे तो उसी समय जसूर स्थित रेलवे फाटक के नजदीक उसी दिशा में जा रहे ट्रक (एचपी 73- 6803) की चपेट में स्कूटी आ गई। ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी पर पीछे बैठी महिला स्कूटी से गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि निधि व अभिलक्ष्य घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही यातायात पुलिस नियंत्रण कक्ष जसूर के प्रभारी अशोक कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना के साक्ष्य जुटाकर शव को नूरपुर सिविल अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा, वहीं ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...