IPL 2020: पेट दर्द से उबरे क्रिस गेल, RCB के छक्के छुड़ाने उतर सकते हैं शारजाह में




किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल पेट दर्द (फूड प्वाइजनिंग) से उबर गए हैं. गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ उन्हें खेलने का मौका मिल सकता है. वह प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए, तो मौजूदा आईपीएल में यह उनका पहला मैच होगा.

टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले कहा कहा था कि गेल ‘फूड प्वाइजनिंग’ के कारण सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाए थे. यह 41 साल का विस्फोटक बल्लेबाज शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ भी नहीं खेल पाया था.



गेल ने सोशल मीडिया पर अस्पताल से एक तस्वीर साझा की थी, जबकि किंग्स इलेवन ने सोमवार को गेल के अभ्यास पर लौटने की तस्वीर जारी की थी. टीम सूत्रों ने पीटीआई से कहा, ‘वह अब स्वस्थ हैं और उम्मीद है कि आरसीबी के खिलाफ गुरुवार को मैच में खेलेंगे.’

यह मैच शारजाह में होगा जहां का मैदान आईपीएल के तीनों मैच स्थलों में सबसे छोटा है. मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने अब तक किंग्स इलेवन को अच्छी शुरुआत दिलाई है और ऐसे में गेल को खेलने का मौका नहीं मिला. किंग्स इलेवन को 7 में से 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और उसे प्ले ऑफ में जगह बनाने के लिए अब कुछ विशेष प्रदर्शन करना होगा.
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...