//]]>
---Third party advertisement---

Hamirpur: प्रदेश के युवाओं को रोजगार कब देगी जयराम सरकार : अभिषेक राणा




हजारों करोड रुपए कर्ज तले दबी जयराम सरकार जो वर्तमान में कर्ज के सहारे चल रही है। उनके मंत्री एवं विधायक प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने के बजाय अपनी सुविधा के लिए महंगी महंगी गाड़ियां आए दिन खरीदते नजर आ रहे हैं। यह बात हिमाचल कांग्रेस सोशल मीडिया चेयरमैन अभिषेक राणा ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कही है। उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर सवाल दागते हुए कहा है कि हर समय आर्थिक तंगी का रोना रोने वाली यह सरकार अपने मंत्री विधायकों पर लगाम लगाने में पूरी तरह फेल साबित हुई है। प्रदेश का युवा लगातार बेरोजगार हो रहा है। कोरोना कल में जिनके रोजगार थे वह भी बेरोजगार होकर घर बैठे हैं लेकिन जयराम सरकार के मंत्री विधायक उनके लिए कुछ ना कर के मात्र अपनी सुविधा के लिए जोरदार तरीके से सरकारी पैसे का इस्तेमाल कर रहे हैं जो सही बात नहीं है।

युवा नेता ने कहा कि जिस तरह से जयराम सरकार ने अभी हाल ही में एक हजार करोड़ पर कर्ज लेने की बात कही है उसको देखकर लगता है कि जब से यह सरकार प्रदेश में सत्तासीन हुई है तब से लेकर आज तक केवल कर्जे के सहारे ही सर्क सर्क कर चल रही है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी जयराम सरकार के एक मंत्री द्वारा महंगी गाड़ियां खरीदने के बाद चर्चाओं का माहौल गर्म हुआ था। लेकिन अब एक बार फिर से महंगी गाड़ी जयराम के एक और मंत्री के बाड़े में शामिल हो गई है। 

युवाओं को रोजगार देने की बात हो प्रदेश में बेरोजगारी दूर करने के लिए नए आयाम स्थापित करने की हो इन बातों के लिए जयराम सरकार हमेशा आर्थिक तंगी में रोना रोती आई है। यही कारण है आज देश और प्रदेश का व्यापारी केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार से प्रताड़ित हो रहा है। देश की अर्थव्यवस्था कहां से कहां पहुंच गई और महंगाई पर नियंत्रण नहीं है। महंगा बस किराया, महंगी बिजली, महंगा राशन, महंगी सब्जियां सब जनता को रुला रही हैं और खुद जयराम सरकार के मंत्री विधायक महंगी महंगी गाड़ियों में घूमते नजर आ रहे हैं इन्हें रोकने वाला कोई नहीं।

Post a comment

0 Comments