//]]>
---Third party advertisement---

Hamirpur: अगवा कर मर्डर के बाद दफनाई लाश, गायब युवती के मामले में आरोपी ने कबूला गुनाह





सदर थाना हमीरपुर के तहत पड़ते तलाशी कलां गांव से लापता युवती को किडनैप कर उसकी हत्या कर दी गई थी। यही नहीं, हत्या के बाद सबूतों को मिटाने के लिए लाश को जंगल में गाड़ दिया गया था। युवती के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इसी गांव के युवक को अरेस्ट कर बुधवार को मौका-ए-वारदात पर जाकर जंगल में पंगा नाला के पास खुदाई की, तो वहां मानव कंकाल बरामद हुए। इनमें एक खोपड़ी और कुछ हड्डियां बताई जा रही हैं। इसके अलावा घटनास्थल पर एक पर्स और अन्य सामान भी मिला है। अब यह कंकाल किसका है, इस बात की पुष्टि तो डीएनए रिपोर्ट के बाद ही होगी, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि यह कंकाल उसी युवती का है, जिसे अगवा किया गया था।

बुधवार को पुलिस और फोरेंसिक टीम गिरफ्तार युवक को मौका-ए-वारदात पर लेकर गई। गौरतलब है कि मई माह में तलाशी कलां गांव युवती लापता हुई थी। उस वक्त गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ था। फिर भी परिजनों को गांव के ही युवक पर संदेह था। मंगलवार युवती के पिता द्वारा दोबारा की गई शिकायत और साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था और बुधवार सुबह युवक को अरेस्ट किया गया। इसके बाद सख्ती से की गई पूछताछ के दौरान युवक ने अपना जुर्म कबूल किया। आरोपी युवक की निशानदेही पर पुलिस ने पंगा नाला में खुदाई की तो वहां मानव कंकाल बरामद हुआ। हालांकि आरोपी युवक ने इतना घिनौना कृत्य क्यों किया, इस बारे में फिलहाल कोई पुख्ता जानकारी नहीं है, लेकिन बताते हैं कि मामला प्रेम प्रंसग का था।


रहस्यमयी परिस्थितियों में दो नेपाली गायब, केस दर्ज

सोलन – शिमला जिला के देहा उपमंडल के तहत सेब सीजन लगाकर लौट रहे दो नेपाली मजदूर सोलन में रहस्यमयी परिस्थितियों में गायब हो गए। इस संदर्भ में 14 वर्षीय एक बालक ने इसकी शिकायत सदर पुलिस सोलन में की है। यह बालक लापता हुए दोनों नेपाली मजदूर में से एक का पोता बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, ये नेपाली लॉकडाउन से पूर्व ही हिमाचल पहुंच गए थे। इसके बाद ये लोग मजदूरी करने ऊपरी शिमला के गांव बड़ोग चले गए थे। तीन दिन पहले वे बस के माध्यम से सोलन पहुंचे, लेकिन यहां से रहस्यमयी परिस्थितियों में गायब हो गए। बताया जा रहा है कि इनके पास सीजन के दौरान कमाया हुआ पैसा भी था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments