//]]>
---Third party advertisement---

Hamirpur: पिता के साथ खेतों में गया था 10 साल का मासूम, रंगड़ों ने हमला कर ले ली जान


हमीरपुर जिला के भोरंज उपमंडल की भलवानी पंचायत के टिहरी गांव में लकड़ियां काटने गए 3 लोगों पर रंगड़ों ने हमला कर दिया, जिससे 5वीं कक्षा में पढ़ने वाले 10 वर्षीय बालक मनीष की मौत हो गई है जबकि 2 अन्य घायल हुए हैं। बालक की मौत पर पंचायत व स्कूल प्रशासन में शोक की लहर है। जानकारी के अनुसार रविवार को दोपहर बाद करीब साढ़े 3 बजे मनीष, उसके पिता पृथी चंद कालिया व गांव के ही जगदीश चौहान के साथ खेतों में पेड़ों की छंटाई कर रहे थे कि इस दौरान रंगड़ों ने इन पर हमला कर दिया। मनीष के सिर और मुंह पर रंगड़ों ने बुरी तरह से जख्म कर दिए, वहीं उसके पिता पृथी चंद और जगदीश चौहान को भी बुरी तरह से घायल कर दिया।

बच्चे ने मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में तोड़ा दम

रंगड़ों के हमले से बुरी तरह घायल तीनों को सिविल अस्पताल भोरंज लाया गया, जहां से मनीष व जगदीश चौहान को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर रैफर किया गया। जहां पर मनीष ने दम तोड़ा दिया, जबकि ग्रामीण जगदीश चौहान हमीरपुर अस्पताल में उपचाराधीन है। परिजनों ने मनीष का अंतिम संस्कार सुनैहल खड्ड के किनारे बने शमशानघाट में कर दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग शव यात्रा में शामिल हुए।
घर का इकलौता बेटा था मनीष

बालक मनीष अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। मनीष की बहन उससे 2 साल बड़ी है। परिवार में सबसे छोटा होने के कारण सबकी आंख का तारा था। मनीष की अक्समात मौत से परिवार शोक में डूबा हुआ है। उनके घर पर ढांढस बंधाने वाले लोगों व रिश्तेदारों का तांता लगा हुआ है।
मनीष की मृत्यु पर स्कूल में 2 दिन का अवकाश

ग्रीन वैली वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जाहू में पांचवी कक्षा में पढऩे वाले मनीष की आकस्मिक मौत पर 2 दिन का अवकाश रखा गया है। मनीष कुमार की मौत पर स्कूल चेयरपर्सन सावित्री चौहान, प्रधानाचार्य वंदना शर्मा, अनिल कुमार व भलवानी पंचायत प्रधान संजीव अंगारिया ने शोक संतप्त परिवार के प्रति शोक प्रकट किया है।

Post a comment

0 Comments