Chamba जिले के 200 बेरोजगार युवकों को मिलेगा रोजगार

जिले के दो सौ बेरोजगार युवाओं को रोजगार का सुनहरा मौका मिला है। जिला रोजगार कार्यालय चंबा में 20 अक्तूबर को निजी कंपनियां कैंपस इंटरव्यू का आयोजन करेंगी। इसमें विभिन्न श्रेणियों के करीब 200 पदों को भरा जाएगा।कैंपस इंटरव्यू में जमा दो से लेकर स्नातक शैक्षणिक योग्यता रखने वाले आवेदन भाग ले सकते हैं। कैंपस इंटरव्यू के दौरान सामाजिक दूरी सहित जारी दिशा-निर्देशों की अनुपालना करनी होगी। बताते दें कि जिले में शिक्षित बेरोजगारों का आंकड़ा 56 हजार के करीब पहुंच चुका है। वहीं, कोरोनाकाल में नौकरियां छोड़कर घरों लौटे लोगों को भी रोजगार की दरकरार है।

ऐसे में जिला रोजगार कार्यालय चंबा ने 20 अक्तूबर को रोजगार कार्यालय में विभिन्न निजी कंपनियों के कैंपस इंटरव्यू आयोजित करवाए हैं। कंपनी जिले से 200 पदों को भरेगी। इसके लिए आवेदन की आयु 18 वर्ष से लेकर 32 वर्ष और शैक्षणिक योग्यता जमा दो से स्नातक रखी गई है। कैंपस इंटरव्यू में चयनित होने वाले युवाओं को पहले एक माह तक कंपनी प्रबंधन प्रशिक्षण देगा। आवेदकों को साक्षात्कार के लिए अपने शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाणपत्र, आधार कार्ड, बायोडाटा लेकर सुबह साढ़े दस बजे तक पहुंचना होगा।
इनसेट

जिला रोजगार अधिकारी चंबा अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि 20 अक्तूबर को रोजगार कार्यालय चंबा में कैंपस इंटरव्यू आयोजित होंगे। इसमें विभिन्न कंपनियों 200 पदों को भरेंगी। भरा जाएगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...