अभिनेत्री सना खान ने छोड़ा बॉलीवुड, कहा “इस्लाम के बताए रास्ते पर चलूंगी’



बिग बॉस सीज़न 6 से मशहूर, ‘वजह तुम हो, जय हो’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री @sana khan ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहा- बेशक़् हम सभी जानतें हैं ये दुनिया एक दिन छोड़ कर सभी को अपने-मालिक हकीकी के पास जाना है और वो हर अच्छे बुरे का फैसला करने वाला हैं – जो कुछ दुनियां की जिंदगी में किया है उसका हिसाब किताब होगा । इसलिए अक्लमंद और होशियार है वो इंसान जो दुनियां से जाने से पहले आगे के सफर की तैयारी कर ले –


ज़ायरा वसीम के बाद बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Sana Khaan जो बिग बॉस 6 में नजर आ चुकी हैं, बॉलीवुड की दुनिया को अलविदा कह दिया।


वजह तुम हो और जय हो – जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी मशहूर अदाकारा सना खान ने लिखा है की..

सना खान अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखतीं है कि ।
“इतनी शोहरत पाने के बाद मैने सोचा कि क्या मैं दुनिया में सिर्फ शोहरत पाने के लिए आई हूं इस सवाल का जवाब जब मैने अपने मज़हब अपने इस्लाम अपने कुरआन से लिया तो मुझे समझ आया कि दुनिया की ज़िंदगी तो आने वाली ज़िंदगी को बेहतर बनाने का सिर्फ ज़रिया है असल जिंदगी तो मौत के बाद शुरू होगी।


इसलिए मैं एक नेक और सालेह इंसान बनने की कोशिश करूंगी, अपनी आने वाले जिंदगी को बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी!आप सब मेरे हक में दुआ करें
अल्लाह आपको दोनों जहानों में कामयाब करे सना।



उन्होंने लिखा कि इतनी शोहरत पाने के बाद मैने सोचा कि क्या मैं दुनिया में सिर्फ शोहरत पाने के लिए आई हूँ इस सवाल का जवाब जब मैने अपने मज़हब से लिया तो मुझे पता लगा कि दुनिया की ज़िंदगी तो आने वाली ज़िंदगी को बेहतर बनाने का ज़रिया है !


काफ़ी लंबे अंतराल से जिस तरह सना अपने सोशल मीडिया पेज़ पर दीन-इस्लाम की बातें कर रहीं थी और तस्वीरें और चीज़ें शेयर रहीं थी उसी से ये अंदाज़ा लगना शुरू हो गया है ।
खैर अल्लाह दोनों जहानों में कामयाब करें।


(सोशल मीडिया से साभार)
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...