---Third party advertisement---

अगर बड़ी है अंगूठे से पैर की दूसरी ऊंगली, तो आपके लिए ही है ये खबर



शरीर में कुछ ऐसे संकेत होते है जिनका महत्व हम नही समझ पाते है पर इसका सविस्तार वर्णन समुद्र शास्त्र में किया गया है, समुद्रशास्त्र में व्यक्ति के व्यक्तित्व और उसके भविष्य को जानने के लिए कई पद्धितियाँ मौजूद हैं। इनमें से एक पद्धति है अंगों द्वारा किसी के भाग्य के बारे में जानना है आज हम आपको इसी पद्धिति का प्रयोग करते हुए पैर की दूसरी उंगली बड़ी होने को लेकर 4 बाते बताने वाले है जिनके बारे में हम आपको नीचे बता रहे है !
1- हमारे शास्त्रों में बताया गया है की जिन लडको की पैर की दूसरी उंगली बड़ी होती है वो बहुत ही भाग्यशाली होते है इनके जीवन में धन का योग होता है ये जीवन में सभी सुखो का भोग करते है !

2- जानकार बताते है की जिन लडकियों के पैर की दूसरी उंगली बड़ी होती है इनको बहुत अच्छा जीवन साथी मिलता है जो इन से बहुत प्यार करता है ये बहुत ही भाग्यशाली होती है !

3- जिन बच्चो के पैर की दूसरी उंगली बड़ी होती है ये बहुत ही भाग्यशाली होते है इनके सभी कार्यो में सफलता मिलती है ये बच्चे बहुत आगे जाते है !

4-ज्योतिष के जानकार बताते है की जिन महिलाओ के पैर की दूसरी उंगली बड़ी ये अपने घर को स्वर्ग बना देती है और ये वैवाहिक जीवन का खूब मजा लेती है ,इनके कारण इनके पति की किस्मत खुल जाती है !


ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a comment

0 Comments